September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

बड़बोले पाकिस्तानी क्रिकेटर का दावा, ‘गौतम गंभीर का करियर मैंने किया खत्म, मुझसे डरते हैं विराट भी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

न बातों से इन्होने तो खुद ही साबित कर दिया यह पाकिस्तानी हैं। क्योंकि गीदड़भभकी और फिजूल बकवास के मामले में पाकिस्तानियों से आगे कोई नहीं। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान के बारे में। अपने एक इंटरव्यू में गंभीर पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने दावा किया है कि टीम इंडिया के पूर्व  खिलाडी गौतम गंभीर का करियर उनकी वजह से खत्म हुआ है। इरफान ने एक टीव इंटरव्यू में कहा है कि 2012 में गंभीर का वनडे करियर उनकी वजह से खत्म हुआ है। गंभीर ने अपने करियर का आखिरी टी20 पाकिस्तान के खिलाफ जबकि आखिरी वनडे इंग्लैंड के खिलाफ खेला था।

सिर्फ गंभीर नहीं इरफ़ान ने तो भारत के कॅप्टन विराट कोहली तक को नहीं बख्शा।  इरफान ने यहां तक कि कह दिया कि टीम इंडिया के वर्तमान कप्तान विराट कोहली को भी मेरे खिलाफ काफी परेशान दिखे।

इरफान ने इस इंटरव्यू में यहां तक कह दिया कि गंभीर उनसे डरते थे। उन्होंने कहा, “गौतम गंभीर मुझसे डरते थे, मुझे लगता है कि उनका करियर मेरी वजह से खत्म हुआ है। उसके बाद वे टीम में वापसी नहीं कर सके।” सात फुट एक इंच लंबे पाकिस्तान के पेसर ने 2012 में सीमित ओवरों की सीरीज में चार बार आउट किया था। उस समय भारत और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज मैं इरफान ने गंभीर तो दो बार आउट किया था।

इरफान ने कहा, “वे (गंभीर) मैच या नेट्स में मेरा सामना करना पसंद नहीं करते थे। मैंने हमेशा महसूस किया के वे मुझसे आंख मिलाने से कतराते थे. मुझे याद है कि मैंने 2012 की सीमित ओवरों की सीरीज में चार बार आउट किया था और वे मेरे खिलाफ सहज नहीं थे।”

Related Posts