July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

मृत बेटी के बदले कब्र में मिली ‘दूसरी’ बेटी 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

क शख्स जब अचानक मृत हुई अपनी नवजात बच्ची को कब्रिस्तान दफनाने के लिए ले गया, जहां पर कब्र खोदा, कब्र खोदने के दौरान जमीन के अंदर एक मटका मिला, उसे खोला तो उसके अंदर एक बच्ची जिंदा मिली। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं इस बात का पता लगाया जा रहा है कि कौन ऐसा व्यक्ति है, जिसने बच्ची को जिंदा ही दफना दिया। 

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के बरेली में स्थित सीबीगंज कॉलोनी में रहने वाले हितेश कुमार सिरोही की पत्नी वैशाली दारोगा हैं। बुधवार को प्रसव पीड़ा होने पर उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुरुवार को उन्होंने सात माह की प्रीमेच्योर बच्ची को जन्म दिया। जिसकी कुछ ही देर में मौत हो गई। सीने पर पत्थर रखकर पति हितेश उसी शाम को उसे दफनाने लिए श्मशान पहुंचे। बच्ची को दफनाने के लिए गड्ढा खोदा गया. तीन फीट तक खोदे जाने के बाद अचानक मजदूर का फावड़ा एक मटके से टकराया।

मटके को बाहर निकालकर खोलकर देखा तो अंदर नवजात बच्ची मिली. वह जिंदा थी, सांसें काफी तेज चल रहीं थीं। यह देखते ही हितेश व अन्य लोग अचंभित रह गए। हितेश ने इसके बाद अपनी बच्ची का शव दफनाया और मटके में मिला जिंदा बच्ची को गोद में लेकर उसके लिए दूध का इंतजाम किया।

बच्ची को रुई से दूध पिलाने के बाद डायल 100 को कॉल कर बुलाया गया और बच्ची पुलिस को सौंप दी गई। पुलिसकर्मी उस बच्ची को लेकर जिला अस्तपाल पहुंचे और भर्ती करा दिया। हालाँकि हितेश ने बच्ची को भगवन की दें मान अपना लिया है और अस्पताल में उसकी देखरेख कर रहे हैं।

Related Posts