July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

कपूर नहीं करोड़ों खजाना है, बस अपनाये ये टोटके

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
मीर बनने की चाह तो हर किसी में होती है और लोग उसके लिये महनत भी खूब करते हैं। पर कई लोग महनत और लगन करने के बावजूद भी अमीर नहीं बन पाते। पूरी जिंदगी पैसों की कमी इंसान को अपने सपनों को पूरा करने से रोक देती है। ऐसे में अगर कुछ टोटके या उपाय किये जाएं, तो इसका फायदा हर किसी को प्राप्‍त हो सकता है।
आप के घर पर कपूर तो जरुर ही होगा। जी हां, वही कपूर जो लोग पूजा-पाठ और हवन के समय करते हैं। कपूर के इस्‍तमाल से हम अमीर बनने के टोटके भी कर सकते हैं क्‍योंकि भगवान इससे जल्‍द ही प्रसन्‍न होते हैं। साथ ही यह आपके सारे बिगडे काम बनाएगा और वास्‍तुदोष ठीक करेगा।
कपूर के टोटके : घर में पॉजिटिविटी के लिये कपूर: रोज सुबह और शाम को कपूर को घी में भिगो कर जलाएं और पूरे घर में इसकी खुशबू फैलाएं। इससे घर में शांति बनी रहती है। पैसे के लिये: रात के समय में चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को जलाएं। इस टोटके को कुछ दिनों तक रोज करें
सौभाग्‍य के लिये: 12 साबूदाने लेकर कपूर की मदद से जलाएं। यह उपाय किसी भी दिन किया जा सकता है, किंतु अगर बृहस्पतिवार को किया जाए तो अधिक शुभ माना जाता है। किस्मत चमकाने के लिए: शनिवार के दिन कपूर के तेल की बूंदों को पानी में डालें और फिर इस पानी से रोज स्नान करें।
दुर्घटना से बचाव के लिए: रात के समय में कपूर को जलाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। आप हमेशा प्राकृतिक व अप्राकृतिक दुर्घटना से बचे रहेंगे।
वास्तुदोष दूर करने का टोटका: वास्तुदोष को खत्म करने के लिए घर में कपूर की दो गोली रखें। और जब यह गल जाएं फिर दो गोलियां रख दें। एैसा आप समय समय पर करते रहें या बदलते रहें। इससे वास्तुदोष खत्म हो जाएगा।

Related Posts