July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

सनी लियोनी ने चोरी पर माफी तो माँगा पर स्वीकारा नहीं 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

माफ़ी मांगकर इल्जाम को स्वीकारा पर चोरी को ख़ारिज कर दिया। हाल ही पेंटिंग चोरी मामले में ऐसा ही रहा  बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का मामला। किसी चैरिटी के लिए एक कलाकृति की नकल करने के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। यह तस्वीर वास्तव में फ्रांसीसी चित्रकार मलिका फाव्रे द्वारा चित्रित है। डायटसब्या नामक एक अज्ञात इंस्टाग्राम अकांउट ने फार्वे और सनी की तस्वीर के स्नैपशॉट को साझा करते हुए इन दोनों में समानता होने की बात कही।

इसके कैप्शन में लिखा गया, “हम सभी चैरिटी का समर्थन करते हैं, लेकिन श्रेय दिए बिना किसी कलाकार की कलाकृति को चुराना और अपने किसी चैरिटी के लिए इसकी नीलामी करना एक जुर्म है।

इंस्टाग्राम के इस पोस्ट के बाद अभिनेत्री विवादों में घिर गईं. हालांकि सनी ने तुरंत इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने किसी वास्तविक कलाकृति की नकल नहीं की है, बल्कि उन्हें एक तस्वीर दी गई थी जिससे उन्होंने अपनी यह पेंटिंग बनाई है। सनी ने लिखा, “हैलो..आपको सही जानकारी देती हूं, मुझे इस कलाकृति की एक तस्वीर दी गई थी और तब मैंने इसे पेंट करने का निश्चय किया। मैंने कभी भी ऐसा दावा नहीं किया है कि इसे बनाने का विचार मेरा है। मैंने महज एक तस्वीर को देख, उसे पसंद कर इसे पेंट किया। मुझे इसे एक प्रशंसा के तौर पर लेना चाहिए, क्योंकि इसे चैरिटी के लिए कैंसर रोगियों के काम में लगाया जा रहा है।”

Related Posts