May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

पुराने गद्दे फेंकने से पहले अनंत की कहानी जरूर पढ़े, वरना … 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

सरायल की राजधानी तेल अवीव में एक महिला अपना पुराना गद्दा कूड़े में फेंककर पछता रही है क्योंकि उस गद्दे में लाखों डॉलर भरे हुए थे। इस महिला की पहचान अनत के रुप में की गई है। अनत अब इसराइली कूड़े के ढेरों में अपना पुराना गद्दा खोज रही हैं। 

इसरायल के अख़बार येदियोथ अहरोनोथ के अनुसार अनत ने अपनी मां के लिए बाज़ार से नया गद्दा खरीदा और उन्हें सरप्राइज़ देने के लिए घर जाकर पुराना गद्दा फेंककर नया गद्दा रख दिया. जब अनत की मां पहुंची तो नया गद्दा देखकर बेहोश होते होते बची। अनत की मां ने अनत को बताया कि पुराने गद्दे मे उन्होंने अपने जीवन की पूरी कमाई भर कर रखी थी। अनत की मां ने क़रीब सात लाख पाऊंड इस गद्दे में रखे थे।
अब अनत और उसकी मां इसरायल के कूड़ेदानों में इस गद्दे को खोज रही हैं। अब तक वो तीन बड़े कूड़ा स्थलों में गद्दा खोज चुकी हैं। जब वो पहले कूड़ा स्थल पर पहुंची तो बताया गया कि उनका गद्दा बड़े कूड़ेदानों में भेजा गया है। कूड़ा स्थल एफे के यित्ज़ाक बोरबा ने कहा कि अनत अपने गद्दे को लेकर बहुत अधिक परेशान हो गई हैं। अख़बार से बातचीत में अनत का कहना था, ”लोगों को सबकुछ हिसाब से मिलता है। मैं अच्छे और बुरे के लिए भगवान को धन्यवाद करती हूं।”

Related Posts