July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

अगला टी-20 वर्ल्ड कप और भारत के बिच बस यह खामी, शोएब ने दी यह सलाह  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

भारत के लिए अगला टी20 वर्ल्ड कप जितना बड़ी बात नहीं अगर वह अपने इस खामी को पूरा कर लेता है। ऐसा मन्ना है दिग्वज खिलाडी शोएब अख्तर का। भारतीय टीम ने पहला टी20 मैच हारने के बाद बांग्लादेश को जिस अंदाज में हराया, शोएब अख्तर  उसके मुरीद हो गए हैं।  पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि भारतीय क्रिकेट अब अलग स्तर पर पहुंच गई है. उनके पास बेहतरीन खिलाड़ियों की भरमार है. वह अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप जीत सकती है। हालांकि, अख्तर ने भारतीय टीम की एक कमी की ओर भी इशारा किया. उन्होंने कहा कि अगर भारत को ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम को हराना है तो उसे यह कमी दूर करनी होगी।

भारत ने रविवार को तीसरे टी20 मैच में बांग्लादेश को 30 रन से हराया. इसके साथ ही उसने तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से जीत ली. बांग्लादेश ने सीरीज का पहला मैच जीता था। उसने अगले दो मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन किया। तीसरे टी20 मैच में तो वह जीत के बेहद करीब भी पहुंचा, लेकिन आखिरी मौके पर चूक गया।

शोएब अख्तर ने कहा कि भारत को अपना मिडिल ऑर्डर मजबूत करने की जरूरत है। अगर वह ऐसा कर पाता है तो अगले T20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया या अन्य ताकतवर टीमों को हरा सकता है।

Related Posts