July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

क्रिकेटर ने खोला पाक के बेहाल क्रिकेट का हाल   

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पाकिस्तान की राजनीती ही नहीं क्रिकेट की हालत भी इतनी ख़राब है कि आज उनके दिग्गज खिलाडी ही राज खोलते नजर आ रहे हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने कहा है कि वे राष्ट्रीय टीम में मजबूरी में उन खिलाड़ियों के साथ खेले थे जो गलत काम कर रहे थे। हफीज ने अपने पूर्व साथी शोएब अख्तर के यूट्यूब चैनल पर कहा कि वे आवाज उठाना चाहते थे लेकिन पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने की चाहत में वह कुछ बोल नहीं पाए। 39 साल के मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान के लिए 218 वनडे मैच खेले हैं. उन्होंने इन मैचों में 6614 रन बनाए और 139 विकेट भी झटके।

मोहम्मद हफीज ने कहा, ‘वो खिलाड़ी मेरे भाइयों की तरह हैं. मैं उनके लिए दुआ भी करता था लेकिन उन्होंने जो किया उसके खिलाफ था. जब मैंने आवाज उठाई, तो मुझसे कहा गया कि वे पाकिस्तान के लिए खेलेंगे और अगर तुम्हे भी खेलना है तो फैसला कर लो कि क्या करना है. मैं इससे सदमे में था।’

मोहम्मद हफीज ने कहा, ‘इसके बाद मैं घर गया. मैंने सलाह ली क्योंकि मैं पाकिस्तान के लिए अपनी सकारात्मक ऊर्जा जाया नहीं करना चाहता था. वे लोग गलत थे इसके बाद भी मैं उनके साथ खेलता रहा।’ मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान के लिए 55 टेस्ट और 89 टी20 मैच खेले हैं।

Related Posts