July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

अब टीवी में भी दिखेंगे बॉब विश्वास 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बंगाली अभिनेता शाश्वत चटर्जी द्वारा कहानी फिल्म में निभाए गए छोटे से किरदार बॉब विश्वास को छोटे पर्दे पर प्रस्तुत करने की योजना पर काम हो रहा है। सुजॉय घोष निर्देशित इस फिल्म में बॉब ने हत्यारे की भूमिका अदा की है।

घोष ने कहा, इस योजना पर काम हो रहा है। लेकिन यह आसान नहीं है। बॉब (शाश्वत) को कोलकाता से मुंबई आना पड़ेगा। चूंकि पूरी जिंदगी वह कोलकाता में रहे हैं इसलिए उनके लिए परिवर्तन आसान नहीं होगा। कोलकाता में उनकी जड़ें हैं उनका परिवार एवं करियर है।

उन्होंने बताया, बॉब का चरित्र मुश्किल से पांच से सात मिनट का है। लेकिन दर्शकों ने इसे स्वीकार किया है। मुझे बॉब केचरित्र पर काम करने के लिए सुझाव मिले हैं। कोलकाता बॉब फैन क्लब बन गया है जो लगातार नये-नये विचार कर रहा है।

घोष ने कहा, मैं समझता हूं कि लोगों ने उनकी सादगी को पसंद किया। हमने बॉब के पारिवारिक जीवन के विषय में नहीं बताया है। वह सम्भवत: हत्या करने के बाद अपने परिवार के पास वापस जाते होंगे। उन्हें शायद अपना परिवार चलाने के लिए आय के अन्य स्रोत की आवश्यकता थी। इसलिए वह हत्याएं करते थे। मैं नहीं जानता है। यह सब बॉब के जीवन से सम्बंधित हैं जिन्हें बाहर निकालने की आवश्यकता है।

यद्यपि शाश्वत अपने किरदार को आगे बढ़ाने पर थोड़े डरे हुए हैं। उन्होंने कहा, टीवी धारावाहिक बनाने में एक समस्या यह है कि आप कभी नहीं जानेंगे कि यह कहां जाएगा। मैं बॉब का चरित्र तभी आगे बढ़ाने का पक्षधर हूं जब उसके लिए उचित कहानी हो। बंगाली फिल्मों के मशहूर अभिनेता शुभेंदु चटर्जी के पुत्र शाश्वत ने कहा कि यदि उन्हें जरूरत महसूस हुई तो वह कोलकाता से मुंबई के बीच यात्रा करते रहेंगे।

उन्होंने कहा, मेरा पूरा जीवन कोलकाता में बीता। मेरी नौ वर्ष की बेटी हिया यहां पढ़ती है। मेरी पत्नी महुआ अध्यापिका है। मैं उन्हें इस परिवेश से नहीं हटा सकता। लेकिन मैं कोलकाता से मुंबई के बीच आराम से यात्रा कर सकता हूं।

Related Posts