July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

तीसरी बार में गाड़ी के साथ गयी अभिषेक की ‘किट’  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

क साल में तीन बार। दो कार, स्मार्टफोन चोरी हो चुके हैं। अर्जुन पुरस्कार विजेता अभिषेक वर्मा इस साल तीसरी बार चोरी और झपटमारी का शिकार हुए हैं। जून से लेकर दिसंबर तक अभिषेक की दो कारें और एक महंगा स्मार्टफोन चोरी हो चुका है। भारत के लिए एशियन गेम्स और विश्व कप में गोल्ड मेडल जीत चुके अभिषेक के साथ सबसे ताजातरीन घटना बुधवार को घटी, जब चोरों उनके ससुराल के ठीक सामने से उनकी करीब 30 लाख रुपए की टोयोटा फॉर्च्यूनर (ऑटोमेटिक, डीएल 8सीए वी 5073) ले उड़े।

अभिषेक ने बताया कि वे एक रेस्टोरेंट में पत्नी के साथ डिनर करने के बाद ससुराल गए थे। अभिषेक ने एफआईआर दर्ज करा दी है. अभिषेक ने बताया, ‘मैं एशियन चैम्पियनशिप जीत कर आया था और मुझे अपने ससुराल जाना था, जो रोहिणी सेक्टर-3 में है। हम लोग रात में डिनर करने गए और वहां से लौटकर तकरीबन 10 बजे मैंने अपनी गाड़ी ससुराल के बाहर पार्क की। मैं रातभर वहीं पर रुका. सुबह जब मैं बाहर आया तो हैरान हो गया क्योंकि मेरी गाड़ी वहां पर नहीं थी।

अभिषेक ने कहा, ‘एक परेशानी नहीं है। इस गाड़ी में मेरी किट भी थी वो भी चली गई. अब मुझे समझ में नहीं आ रहा कि मैं आगे के टूर्नामेंट में कैसे खेलूंगा।’ उन्होंने कहा, ‘छह महीनों में तीसरी बार मेरे साथ इस तरह की घटना हुई है। जून में मॉडल टाउन में मेरे घर के सामने से मेरी डस्टर गाड़ी चोरी हो गई थी. अभी तक कार का पता नहीं चला. फिर मैं जुलाई में विश्व कप खेल कर जैसे ही एयरपोर्ट से अपने घर की तरफ आ रहा था तो बीच में मेरा मोबाइल छीन लिया गया.’

Related Posts