May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

70 साल के वुजूर्ग और 28 साल की युवती के प्यार हारे लैला-मजनू भी    

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

हते हैं ‘दिल लगी दिवार से तो हूर क्या है’। यह कहावत सज्जन के मामले में बिलकुल सच साबित हुई। इंडोनेशिया के रहने वाले 70 साल के सज्जन और जावा की रहने वाली 28 साल की महिला की प्यार की दास्ताँ दुनिया में चर्चा का विषय बन गया।

पहले दोनों दोस्त थे, 70 साल के वृद्ध सज्जन अक्सर महिला के घर जाने लगे। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां और भी बढऩे लगीं। आखिरकार, 4 महीने के तक चले इस लव अफेयर के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

उनके शादी के फैसले का फैमिली और दोस्तों ने स्वागत किया और वे 27 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी काफी धूमधाम से हुई. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं।

पहले तो कुछ लोगों ने युवती पर पैसे के लालच के चलते शादी करने की बात कही, लेकिन जब उन्हें पता चला कि इस शादी में दूल्हे को दो लाख रुपए से भी ज्यादा देने पड़े हैं, तब उन्हें समझ में आया कि लालच नहीं, सच्चे प्यार के चलते युवती ने उस उम्रदराज शख्स से शादी की है। उस युवती ने कहा कि यह अलग बात है कि उनके बीच उम्र का काफी फासला है, लेकिन इस शादी से वह काफी खुश है। उसने कहा कि उसके पति को परिवार चलाने और बच्चों का ध्यान रखने का अनुभव है, इसलिए वे एक बेहतर पति साबित होंगे।

Related Posts