September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

सिरफिरे आशिक की हैवानियत, प्रेमिका के माथे पर चाकू से लिखा अपना नाम 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

पको दिवार फिल्म तो याद ही होगा। जहाँ लोग जबरदस्ती बच्चे के हाथ पर मेरा बाप चोर है लिख देते हैं। यहां भी जबरदस्ती लिखा। वह भी प्रेमिका के माथे पर। सरफिरे आशिक ने अपने प्रेमिका के माथे पर ही चाकू से अपना नाम लिख दिया। अमेरिका में बॉयफ्रैंड-गर्लफ्रैंड के बीच हुए झगड़े में ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। अमेरिका के एक सिरफिरे आशिक ने अपनी ही गर्लफ्रेंड के साथ जानवरों से भी बदतर सुलूक किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 19 साल के जैकब जैक्सन हिल्ड्रेथ का अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना मिरील्स (22) के साथ शनिवार को झगड़ा हुआ था। दोनों के बीच कहा-सुनी टेक्सास (अमेरिका) शहर के सैन एंटोनिया वेस्टसाइड स्थित अपार्टमेंट में हुई थी। गर्लफ्रेंड की किसी बात पर हिल्ड्रेथ हिंसक हो उठा और उसे उसने कैटरीना को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, हिल्ड्रेथ ने कैटरीना का गला पकड़ा और फिर बेल्ट से उसे मारा।

इसके बाद आरोपी ने चाकू निकालकर पीड़िता के माथे पर अपना नाम गोद दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जिस वक्त ये सब हुआ तब वो बेहोशी की हालत में थी। पुलिस ने हिल्ड्रेथ को गिरफ्तार कर लिया है। कैटरीना की हालत नाजुक है और वह अस्पताल में भर्ती है।

Related Posts