July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

यहां ‘बिक’ रहे यह मुख्यमंत्री, लग रही बोली  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

हले गिद्ध अब on sale । बिहार में चल रहे पोस्टर वॉर में अब नया मामला राज्य के मुख्यमंत्री को तराजू पर चढाने का है। देशभर में नागरिकता कानून पर मचे बवाल के बीच बिहार में पोस्टर वॉर भी छिड़ा हुआ है। हाल ही में राजधानी पटना के अंदर कई जगहों पर नीतीश कुमार के लापता होने के पोस्टर लगाए गए थे। अब दिल्ली में जनता दल-यूनाइटेड (जेडीयू) के कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर पर नीतीश on Sale यानी नीतीश कुमार की सेल लिख दिया गया है। इसके साथ ही जनता दल (यूनाइटेड) के नाम को बदलकर संघी दल (यूनाइटेड) कर दिया गया। आरजेडी ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर किया है।

दरअसल, दिल्ली में जेडीयू दफ्तर के बाहर यह पोस्टर दयानंद राय के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर नीतीश कुमार का आभार व्यक्त करने के लिए लगाए गए थे। इस पोस्टर पर नीतीश कुमार के नाम के सामने एक प्लेट लगा दी गई है। जिस पर नीतीश On Sale लिखा गया है। जबकि जनता दल (यूनाइटेड) के नाम पर सिंघी की प्लेट लगाई गई है। पोस्टर के सामने दो युवक बैठे नजर आ रहे हैं। कयास यह लगाए जा रहे हैं कि पोस्टर पर यह विवादित प्लेट इन्हीं दो युवकों ने लगाई हैं।

इस पोस्ट को आरजेडी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही फोटो को शेयर करते हुए आरजेडी ने नीतीश कुमार को जनादेश का डकैत बताया है। पार्टी ने अपने ट्वीट में लिखा, जनादेश डकैत का फ्री में खूब प्रचार हो रहा है।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है कि जब नीतीश कुमार को लेकर इस तरह के विवादित पोस्टर्स लगाए गए हैं। कुछ समय पहले बिहार की राजधानी पटना के कई क्षेत्रों में नीतीश कुमार के लापता होने के पोस्टर भी लगाए गए थे। जवाब में सत्ताधारी जेडीयू ने 15 साल बनाम 15 साल के पोस्टर लगाए थे।  पोस्टर में जेडीयू ने आरजेडी पर हमला बोला था। पोस्टर में आरजेडी के कार्यकाल पर कटाक्ष करते हुए गिध्द की तस्वीर लगाई गई थी।

Related Posts