June 24, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

सलमान को जन्मदिन का अनोखा गिफ्ट देने के लिए इन्होने आंख की पलकों पर लिखवाया भाईजान का नाम 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

सेलेब्रिटी और नेताओं के फैन्स अपने आइकन के लिए जुनून की सारी हदें पार कर जाते हैं। कुछ दिनों पहले ही एक शख्स ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम अपना सीना चिर कर  थी। लेकिन, क्या आपने कभी सुना है कि कोई फैन ऐसा भी हो सकता है, जो अपने आइकन को बर्थडे गिफ्ट में कुछ ऐसा अनोखा गिफ्ट दे, जो जुनून की सारी हदों को पार करता हो। आइए आपको मिलवाते हैं, फिल्म इंडस्ट्री के दबंग भाईजान के सबसे दबंग फैन से। जिसने अपनी आंखों की पलकों पर दबंग भाईजान का नाम गुदवा डाला।

ऐसे ही एक दीवाने फैन हैं जबलपुर के रहने वाले समीर नाम के यह शख्स. फिल्म इंडस्ट्री के दबंग भाईजान सलमान खान के काफी बड़े फैन हैं। भाईजान के लिए दीवानगी इतनी ज्यादा है कि सलमान खान की फिल्म को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखते हैं। यूं तो शहर की कृषि उपज मंडी में कैशियर के काम से समीर ने करियर की शुरुआत की थी। वहीं, अब वे खुद डांस सीखते हैं और लोगों को सिखाते भी हैं।

इस अनोखे फैन ने सलमान खान के 27 दिसम्बर यानि आज जन्मदिन पर तोहफा देने की सोची। काफी सोच विचार के बाद समीर ने फैसला लिया कि जिन आंखों से वह सलमान को टीवी, मैगजीन और पेपर में देखते हैं, उन्हीं आंखों पर सलमान का नाम लिखवाएंगे।  दबंग भाईजान के लिए दीवानगी में फैन समीर इसे सच करने जबलपुर पहुंच गए। यहां एक मॉल में टैटू गुदवाने की शॉप पर इन्होंने आंखों पर टैटू बनवाने की बात कही। संचालक ने उन्हें पहले डॉक्टर से सलाह लेने को कहा. वहीं, डॉक्टर से सलाह ली गई तो, उन्होंने हामी भर दी।

डॉक्टर की मंजूरी के बाद सलमान खान के इस फैन ने बॉलीवुड स्टार के नाम का टैटू गुदवा लिया। टैटू बनाने वाली शॉप के संचालक के अनुसार यह देश का पहला ऐसा मामला होगा, जब किसी ने अपनी पलकों पर किसी का नाम गुदवाया हो। टैटू के बाद अब सलमान का ये फैन मुंबई गया है सलमान से मिलने और उन्हें यह अनोखा गिफ्ट देने।

Related Posts