July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

दिब्या मिले तो बने !

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

निर्देशक विक्रम संधु अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम के लिए एक ऐसी हीरोइन की तलाश कर रहे हैं जो अभिनेत्री दिव्या भारती जैसी दिखती हो। निर्देशक ने कहा कि उनकी फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसने बहुत ही कम उम्र में कामयाबी हासिल की और कम उम्र में ही उसकी मृत्यु हो गई उसी तरह जिस तरह दिव्या भारती के साथ हुआ था।

दिव्या भारती ने शोला-शबनम और दीवाना जैसी फिल्में कर के बहुत छोटी उम्र में फिल्मी दुनिया में एक अच्छा मुकाम हासिल कर लिया था पर वर्ष 1993 में 19 वर्ष की आयु में उनकी अचानक मृत्यु हो गई। उनकी मौत का कारण आज भी एक पहेली है। संधु ने कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं कहा कि यह फिल्म अभिनेत्री दिव्या भारती की जीवनी है, यह मीडिया अपनी ओर से कह रही है। लेकिन संधु ने यह भी कहा कि यह सच है दिव्या उनकी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री हैं।

उन्होंने बताया फिल्म की शूटिंग भारत, दुबई और लंदन में होगी और वह फिल्म की शूटिंग को 5 महीनों में खत्म कर देंगे। फिलहाल वह अपनी फिल्म की हीरोइन की खोज में लंदन, इटली, ग्रीस घूमने के बाद अब भारत वापस आ चुके हैं पर उन्हें उनकी हीरोइन नहीं मिली अब देखना यह है कि उनकी यह खोज किस लड़की पर जाकर खत्म होगी जो दिव्या जैसी दिखती होगी।

Related Posts