June 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

इन क्रिकेटरों को शर्मसार हरकत पर भेजे गए घर, जबकि लेनी थी इशांत शर्मा की जगह

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पंजाब के खिलाफ होने वाले अगले रणजी मैच में इशांत शर्मा की जगह लेना तय था। लेकिन ऐसी शर्मसार हरकत की कि क्रिकेट संघ ने इस क्रिकेटर को वापस घर भेज दिया। दिल्ली अंडर-23 क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ियों कुलदीप यादव और लक्ष्य थरेजा पर कोलाकाता में होटल की महिला कर्मचारी से दुर्व्यवहार का आरोप लगा है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ ने बंगाल के खिलाफ सी के नायडू ट्रॉफी मैच की पूर्व संध्या पर इस आरोप के साबित होने के कारण दोनों खिलाड़ियों को घर भेज दिया है।

बल्लेबाज थरेजा ने दिल्ली की तरफ से एक लिस्ट ए मैच खेला है जिसमें उन्होंने अर्धशतक लगाया था जबकि तेज गेंदबाज कुलदीप का पंजाब के खिलाफ होने वाले अगले रणजी मैच में इशांत शर्मा की जगह लेना तय था। पता चला है कि मामले की पुलिस में शिकायत नहीं की गयी है लेकिन डीडीसीए ने अपने निदेशक संजय भारद्वाज को कोलकाता भेज दिया है।

डीडीसीए  के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई से कहा, संजय भारद्वाज कोलकाता में हैं। यह दोनों खिलाड़ी क्रिसमस पार्टी करने होटल में पहुंचे थे। इसके बाद उनमें से दो खिलाड़ी महिलाकर्मी का पीछा करते हुए उनके कमरे में पहुंच गए और लगातार उनका दरवाजा खटखटाते रहे। इसके बाद महिला कर्मचारी ने रिसेप्शन पर फोन करके इसकी शिकायत की। सीसीटीवी फुटेज से उनकी पहचान हुई। उन्होंने कहा, सौभाग्य से इस मामले की पुलिस शिकायत नहीं की क्योंकि दिल्ली टीम ने होटल अधिकारियों से बिना शर्त माफी मांग ली थी।

Related Posts