May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

कहीं आपभी इनके डेट के लिस्ट में तो नहीं ? 110 कम्पलीट, टारगेट है 365 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :  

र पुरुष यह चाहता है कि वह किसी सुंदर सी लड़की के साथ डेट पर जाए। लेकिन यह हर किसी के साथ हो नहीं पाता है। कभी किसी को कोई लड़की नहीं मिलती है तो कभी कोई कह नहीं पाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर आप खुद के कानो पर भी भरोसा नहीं करेंगे। जी हाँ, यह व्यक्ति अब तक 110 से ज्यादा महिलाओं को डेट कर चूका है।

दरअसल चेन्नई के फैशन फोटोग्राफर और तमिल फिल्मों के एक्टर सुंदर रामू ने 110 से ज्यादा महिलाओं के साथ डेट की है। और उनका मिशन साल के अंत तक 365 महिलाओं के साथ डेट करने का है। यानि अगर देखा जाए तो हर दिन एक लड़की। रामु का कहना है कि वे कभी सुंदर जगह का सिलेक्शन नहीं करते है और ना ही कभी खाने का आर्डर करते है।

जो उनका पार्टनर खाता है वे भी वह ही खा लेते है। इसके साथ उनका यह भी कहना है कि वे कभी भी खाने या घुमने का बिल पे नहीं करते है जो भी उनके साथ डेट पर है वही यह करता है। बताते चले कि सुंदर ने कई फेमस एक्ट्रेस, जर्नलिस्ट, फॉरेनर और सेलेब्रिटी को भी डेट किया है। जिनमे एक्ट्रेस श्रिया सरन, लेखा और एक्ट्रेस व आरजे सुचित्रा कार्तिक कुमार भी शामिल हैं।

Related Posts