July 7, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

नाव में रोमांटिक फोटो खिंचाना कपल को पड़ा महंगा, हो गयी यह हाल 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

न दिनों प्री वेडिंग शूट खूब ट्रेंड में हैं। इसके लिए फोटोग्राफर से लेकर शादी करने जा रहे जोड़े कितनी जद्दोजहद करते हैं उसके वीडियो भी अकसर सामने आते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें केरल का एक कपल नदी के बीच छोटी सी बोट पर शूट करा रहा है। लेकिन अचानक जो होता है उसे देखकर लोग चौंक भी जाते हैं और हंसी भी नहीं रुकती।

फोटो में लड़का और लड़की खुद के केले के पत्ते से बरसात से बचाती हुई तस्वीर क्लिक करा सकें इसके लिए फर्जी बरसात कराई जा रही थी। दरअसल वीडियो में बोट के आसपास फोटोग्राफर का क्रू खड़ा है जो कपल पर नदी का पानी उछाल रहा है ताकि तस्वीर रोमांटिक दिख सके। लड़की ने साड़ी पहनी हुई है जबकि लड़के ने साउथ इंडियन धोती। फोटो के चक्कर में पानी में धड़ाम हुआ कपल वायरल वीडियो में खूबसरत रोमांटिक तस्वीर खींचने की तैयारी पूरी हो चुकी है। आस पास क्रू फर्जी बरसात कर रहा है। फोटोग्राफर कहता है ओके रेडी… इतने में अचानक कपल पानी में एक साथ गिर पड़ता है और चारों ओर हंसी के ठहाके। क्रू दौड़कर जोड़े को पानी से निकालता है। इस वीडियो पर लोग जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं।
जानबूझ का क्रू ने जोर से हिला दी थी बोट बाद में मालूम हुआ कि फोटोग्राफर ने एक अच्छा शॉट लेने के चक्कर में क्रू से कहा था कि बोट को जानबूझकर डिसबैंलेंस कर दिया जाए। कमाल की बात ये हैं कि कपल को इस बारे में जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनके साथ क्या होने जा रहा है।

Related Posts