May 18, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

‘भारतियों को चाहिए सेक्स का तड़का, इसलिए हिट होती है यह फिल्म’

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
भारत के लोग सेक्स के भूखे होते हैं, निर्माता निर्देशक महेश भट्ट ने यह विवादास्पद बयान देकर बहस का एक नया मुद्दा छेड़ दिया है। उन्होंने कहा है कि भारत के दर्शकों को फिल्मों में अगर सेक्स परोसा जाए तो वे ज्यादा संतुष्ट होते हैं। लेकिन वे लोग ये बात स्वीकारने को तैयार नहीं हैं। भारतीय दर्शक सेक्स के भूखे होते हैं लेकिन बाहर से दिखाते नहीं है। कामुकता भारत में एक बीमारी की तरह फैल रही है। इस मामले में दर्शकों को खुश करने के लिए भंट्ट कैंप काफी आगे है।

निर्माता महेश भट्ट के मुताबिक आज के लोगों को अगर पारिवारिक फिल्में दिखाई जाएं तो वे फ्लॉप हो जाती है और जिस्म, मर्डर, राज टू जैसी फिल्में ही लोगों को पंसद आती है। लोगों के स्वाद में भी बदलाव हुआ है। अब लोगों को फिल्म में कहानी के साथ-साथ सेक्स का तड़का चाहिए।

सेक्स से जुड़ी फिल्में काफी जबरदस्त बाजार करती हैं, जो आम पारिवारिक या रोमांटिक फिल्में नहीं कर पाती हैं। जिस्म टू का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म में पॉर्न स्टार सनी लियोन को बतौर मुख्य किरदार लिया गया था, उस वक्त एक पॉर्न स्टार को फिल्म में लिए जाने पर काफी बबाल हुआ लेकिन छह करोड़ रुपये की लागत वाली इस फिल्म ने 36 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इससे ये बात तो तय होती है कि आखिर दर्शक को चाहिए क्या। हालांकि दर्शक इस बात को मानने में काफी झिझकते हैं।

एक वक्त था जब महेश भंट्ट दिल है कि मानता नहीं, अर्थ और डैडी जैसी रोमांटिक और वास्तविक फिल्में बनाते थे लेकिन आज दर्शकों की पसंद बदल गई है। दर्शकों की पसंद के मुताबिक ही फिल्में बनाना अकलमंदी का काम है। इसलिए भंट्ट कैंप ने भी बदलते दौर के साथ अपना टेस्ट बदल दिया।

Related Posts