July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

विराट के साफ संकेत, यह हैं इंडिया के नये धोनी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ से बड़ी जीत हासिल करते हुए टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने बढ़िया प्रदर्शन किया। इनमें सबसे चर्चित नाम मैन ऑफ द मैच रहे केएल राहुल का रहा। मैच के बाद विराट ने इशारों में बताया कि केएल कैसे धोनी या पंत की जगह लेकर टीम इंडिया की कई  समस्याएं हल कर सकते हैं।

केएल ने केवल 52 गेंदों में ही 80 रन की पारी खेली और टीम इंडिया का स्कोर 340 तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की। उन्होंने दो कैच लेकर एक शानदार स्टंपिंग भी की। मैच के बाद केएल की तारीफ करते हुए विराट ने उन्होंने धोनी और पंत का मजबूत विकल्प तक बता दिया।

विराट ने कहा, “जब आप अच्छा खेलते हैं तो आपकी बाकी क्षमताएं भी बेहतर होती जाएंगी। वे ऐेसे ही खेलते रहे तो वे निश्चित ही हमें सोचने के लिए एक बेहतर विकल्प दे रहे हैं। वे बहुआयामी खिलाड़ी बन रहे हैं और खिलाड़ियों का ऐसा आगे आना बेहतरीन है।”

अब जबकि धोनी का टीम में वापस आना निश्चित नहीं है और पंत का फॉर्म ठीक नहीं है तो केएल राहुल एक मजबूत विकेटकीपर विकल्प के तौर सामने आए हैं। विराट ने साफ संकेत दिया है कि बल्लेबाजी क्रम मजबूत करने के हालात में केएल एक बेहतर विकेटकीपर साबित हो सकते हैं।

Related Posts