July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

आपकी छोटी उंगली है बड़ी खतरनाक, जानते हैं कैसे ?

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
हाथों में उंगलियों का महत्व क्या होता है यह तो आप जानते ही हैं। आपके हाथों की उंगलियां कई प्रकार की होती हैं। इसका आकार, लंबाई -चौड़ाई आदि के माध्यम से उंगलियों में अंतर देखा जा सकता है। सबके हाथों की उंगलियों के बीच गैप भी अलग-अलग होता है लेकिन क्या आपको पता है कि आपके उंगलियों के आकार और गैप में आपके बहुत सारे राज छुपे हैं।

इन गैपों के आधार पर आपका व्यक्तित्व कैसा है यह आपके सामने वाले को पता चल सकता है।  हर किसी की छोटी उंगली में तीन भाग होते हैं।  ये भाग कभी भी एक जैसे नहीं होते, इनमें से कोई लंबा होता है तो कोई छोटा होता है। इसी से आप सामने वाले के व्यक्तित्व को जान सकते हैं।

पहला भाग लंबा होने पर – अगर छोटी उंगली पर बने तीनों भाग में से पहला भाग ज्यादा लंबा है, तो आप लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में माहिर हैं और आपके बात करने के तरीके से लोग आपको काफी पसंद करने लगते हैं। आपमें एक खासियत है कि आप सामने वाले को एक ही नजर में जान जाते हैं कि उसका व्यवहार कैसा है।

बीच का भाग लंबा होने पर आप हैं ऐसे- यदि आपके छोटी अंगुली में बीच का भाग लंबा है तो आप स्वभाव से काफी केयरिंग है और आप अपने से अधिक दूसरों का ख्याल रखते हैं।

यदि तीसरा भाग हो छोटा-  यदि आपके छोटी उंगली का आखिरी भाग सबसे छोटा है ,तो यह बताता है कि आप अपने सारे रिलेशन को लेकर काफी लोयल हैं। आप एक अच्छे वक्ता भी हैं और आपको सुनना लोग पसंद करते हैं। आपके अंदर एक नेता बनने की सारी खूबियां हैं।
यदि आपकी उंगली छोटी है तो- यदि आपकी उंगली के तीनों भाग छोटे हैं यानी आपकी उंगली आकार में छोटी हैं तो आप कम लोगों में पॉपुलर होते है। आप कम लोगों से दोस्ती करना पसंद करते हैं। आपको अकेला रहना पसंद होता है।

Related Posts