July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

30 करोड़ के संशाधनों वाले बीसीसीआई की दुर्गति, कपड़े प्रेस करने वाले आयरन से सूखा रहे पिच

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

चार दिन के भीतर दूसरी बार शर्मसार। दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई (BCCI) यह फजीहत झेलनी पड़ रही है। उसके पास पास संसाधनों की कोई कमी नहीं है। खासकर जिसके पास एक सुपर सॉपर, ड्रायर, एयर ब्लोअर, कट ग्रास, सवा डस्ट जैसी चीजें हो वह अगर  कपड़े प्रेस करने वाले कोयले के आयरन से गीली पिच सुखाते दिखे तो दुनिया में क्या इज्जत बचती है बीसीसीआई की?

इस बार बीसीसीआई को कूचबिहार ट्रॉफी के एक मुकाबले से पहले की तस्वीर के कारण शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है। इस तस्वीरों में ग्राउंड्समैन कपड़े प्रेस करने वाले कोयले के आयरन से गीली पिच सुखाते देखे जा सकते हैं।

ये तस्वीरें कानपुर के कमला क्लब क्रिकेट ग्राउंड की है। यह वही मैदान है, जिसे पूरी तरह फिट बताकर ग्रीनपार्क से मैच शिफ्ट किया गया था। इस मैदान पर उत्तर प्रदेश और दिल्ली के बीच कूच बिहार ट्रॉफी का मैच चल रहा है। शनिवार को मैच से पहले सुबह से ही ग्राउंड्समैन पिच को आयरन से सुखाते रहे। मैदान के कुछ अन्य कर्मचारी बालू से कीचड़ ढंकते रहे।

बीसीसीआई से हर साल 25 से 30 करोड़ संसाधनों के लिए मिलने के बावजूद यूपीसीए के इस ग्राउंड में बारिश के कारण गीले मैदान को सुखाने के लिए कानपुर के इतिहास में पहली बार आयरन प्रेस से पिच सुखाने का प्रयास किया गया।  जो कि काफी हैरान करने वाला नजारा था।

Related Posts