September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

एक कोल्ड ड्रिंक ने तोडा 7 साल का रिश्ता

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
ति पत्नी हों या गर्लफ्रेंड ब्वायफ्रेंड ये अकसर लड़ते झगड़ते रिश्ते को निभाते दिखते हैं। वहीं कई बार छोटी सी बात पर रिश्ता तोड़ते भी दिखते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ चीन के एक कपल के साथ। यहां एक कोल्डड्रिंक के चलते एक उनका सात सालों को रिश्ता टूट गया। सुनने में अजीब है लेकिन इस कपल में लड़की ने सोशल मीडिया की मदद से खुद इस वाक्ये को सबके सामने रखा।
लड़की ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ आउटिंग पर निकली थी। पूरी दोपहर उसने पानी तक नहीं पिया था लेकिन घर जाने पर पहले उसे प्यास बर्दाश्त नहीं हुई और उसने कोल्ड ड्रिंक खरीदकर पी ली। इतने में उसका बॉयफ्रेंड भड़क गया और गुस्सा करने लगा। लड़की ने बताया कहा कि मैं वाइफ मैटेरियल नहीं हूं।
लड़की ने बताया कि कोल्डड्रिंक को बोतल की कीमत केवल RMB3 (30 रुपये) थी। ऐसे में उसे ये महंगी नहीं लगी लेकिन उसके बॉयफ्रेंड ने उसे इस बात पर जमकर सुना दिया। उसने कहा कि- हम थोड़ी देर में घर पहुंच ही जाते तो फिजूलखर्ची क्यों की। ये तुम्हारी सेहत के लिए अच्छी नहीं है। तुम घर जा कर पानी पी सकती थी। ये तुम्हारी सेहत के लिए भी अच्छा होता।
 लड़की ने बताया कि इतनी सी बात पर उसके बॉयफ्रेंड ने उसकी तुलना दोस्तों की गर्लफ्रेंड तक से कर डाली। उसने कहा कि वे बाहर जाते हुए बैग में पानी लेकर चलती हैं। उम्र में तुमसे छोटी होकर भी वे तुमसे अधिक समझदार हैं। उम्मीद करता हूं कि तुम आगे से ऐसा न करो। मैं ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं जो घर की देखभाल करे न कि तुम्हारी तरह खर्चीली हो।

Related Posts