June 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

हीरो ही चलाते हैं फिल्म : करीना

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

भिनेत्री विद्या बालन ने भले ही फिल्म ‘कहानी’ और ‘द डर्टी पिक्चर’ से पुरुष प्रधान फिल्म इंडस्ट्री में सेंध लगाने की कोशिश की, लेकिन बेबो यानी करीना कपूर की राय अलग है। वे मानती हैं, ‘फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा पुरुषों का ही वर्चस्व रहेगा।

‘एक था टाइगर’, ‘दबंग 2’, ‘बोल बच्चन’, ‘राउडी राठौड़’ आदि के कलेक्शन से यह अनुमान लगाया जा सकता है। हमें अभिनेताओं से प्रतियोगिता नहीं करनी चाहिए और न ही इस बात का दावा करना चाहिए कि हम उनके बिना फिल्म खींच सकते हैं। विद्या ने जरूर अपने आपको साबित किया। उनकी फिल्मों ने व्यावसायिक सफलता पाई है। वे अच्छी ऐक्ट्रेस हैं और मैंने भी हमेशा बॉक्स ऑफिस पर सफलता पाई है। मैं कोई भी फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कारों को ध्यान में रखकर नहीं करती। शूटिंग के वक्त मैं अपना सौ प्रतिशत देती हूं। उसके बाद नतीजे की बहुत ज्यादा चिंता मुझे नहीं होती।

मेरा मानना है कि अपने प्रदर्शन की चिंता हम न करें। अगर पुरुष कलाकारों की फिल्मों को दर्शक ज्यादा देखते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि कोई समस्या होनी चाहिए। वैसे यह ट्रेंड हमेशा नहीं रहेगा। जिस तादाद में वीमेन सेंट्रिक फिल्में बन रही हैं, उन्हें देखते हुए कहा जा सकता है कि अभिनेत्रियों का भी दबदबा बढ़ने वाला है। ऐसा हो, लेकिन इस इंडस्ट्री में अगले एक दशक तो मर्दो का ही राज रहने वाला है।’

Related Posts