June 17, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

मेरी उम्र और काम दर्शकों के प्यार पर है : शाहरुख

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि जब तक लोग उन्हें स्क्रीन पर देखना चाहते हैं वह काम करते रहेंगे। उनका कहना है उन्होंने वे सबकुछ हासिल किया जो सपने में देखा था।

एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं सही समय पर फिल्म इंडस्ट्री में आ गया था और मुझे बहुत गर्व है और मैं रोमांचित हूं कि बहुत सी चीजें फिल्मों में बदल रही हैं। उन्होंने कहा कि जब मैं मुंबई आया था उस समय केवल रोमांटिक फिल्मों का दौर था। अब चीजें बदल रही है और मेरा फिल्मों का सफर भी अच्छा रहा है। जब तक लोग मुझे देखना चाहेंगे तब तक मैं काम करता रहूंगा।

किंग खान का कहना है कि बॉलीवुड में अपने दो दशक के करियर में उन्होंने वह सब कुछ हासिल किया जो सपने में देखा था। आगे भी सपने को देखना जारी रखेंगे लेकिन वास्तविकता से दूर नहीं जाना चाहिए। हर दिन एक नया सपना पैदा होता है। मैं अलग फिल्में बनाने के सपने देखता हूं। मैं अपने बच्चों को स्वस्थ देखना चाहता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि सपने से पहले वास्तविकता का सामना करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि आज मेरे पास ऐसी हैसियत हैकि मैं कुछ भी खरीद सकता हूं, लेकिन एक समय में मेरे लिए कार, बंगला आदि खरीदना एक सपने जैसा था।

Related Posts