July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

प्रियंका, दीपिका के बाद ‘बिंदास गर्ल’ भी  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

हॉलीवुड के महान फिल्मकार स्टीवन स्पीलबर्ग अपनी अगली फिल्म कश्मीर मुद्दे पर बनाने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म के लिए एक भारतीय अभिनेत्री को मौका देने का मन बना रहे हैं और खबरों पर विश्वास किया जाए तो ढेर सारे अभिनेत्रियों में से अनुष्का शर्मा को यह सुनहरा मौका मिलने की संभावना है।

एक अखबार के अनुसार, स्पीलबर्ग ने अपनी नई फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए अनुष्का शर्मा को शार्ट लिस्ट कर लिया है। अनुष्का अपने छोटे से करियर में बिंदास भूमिका के लिए जानी जाती हैं। हालांकि निर्देशक स्पीलबर्ग ने फिल्म में कलाकारों के बारे में चयन को लेकर अब तक चुप्पी साध रखी है। बैंड बाजा बारात, बदमाश कंपनी, लेडीज वर्सेज विक्की बहल, मटरू की बिजली का मन डोला और जब तक है जान जैसी फिल्मों में उन्होंने बिंदास लड़की का रोल कर दर्शकों का मन मोहा है।

यश राज फिल्म्स कैंप की खोज अनुष्का के साथ काम कर चुके फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के निर्देशक और फिल्म विशेषज्ञ अतुल मोहन ने अनुष्का की जमकर तारीफ की और माना कि अपने शानदार अभिनय की योग्यता के दम पर कम समय में उसने काफी सफलता हासिल की है। अगर सब कुछ सही रहा तो अनुष्का इस फिल्म में रोल पाने में कामयाब हो सकती हैं और वह इस फिल्म में डेंजेल वाशिंगटन, रिचर्ड गेरे और ब्रेडली कूपर के साथ रुपहले पर्दे पर अपना जलवा बिखेर सकती हैं।

Related Posts