October 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

यह है दुनिया की सबसे बदनाम बिल्डिंग क्योंकि यहां होता है ये काम

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

दुनियाभर में कई तरह की अलग-अलग इमारतें हैं जो किसी न किसी कारण मशहूर हो जाती हैं। इमारतों के मशहूर होने के पीछे कोई बड़ा कारण होता है। ऐसी ही एक बिल्डिंग है जिसके बारे में सुनकर सभी को हैरानी होती है।

दरअसल हॉन्गकॉन्ग के ‘फूजी’ इलाके में एक बल्डिंग है जो दुनियाभर में बदनाम है। इस बिल्डिंग के बदनाम होने का कारण है वहां रह रही वैश्या। बता दें कि इस पूरी बिल्डिंग में सिर्फ वैश्या ही रहती हैं। इस बिल्डिंग के हर फ्लैट में कई वैश्याएं रहती है। यहां तक की वहां रहने वाली महिलाएं हर दिन देह व्यापार से लाखों रुपये कमाती हैं।

हॉन्गकॉन्ग के कानून के मुताबिक वहां प्रॉस्टिट्यूशन यानि की देहव्यापार को कानूनी माना जाता है। इस बिल्डिंग में रहने वाली हर वैश्या का अपना वेश्यालय है। इस बिल्डिंग की 4 मंजिलों में कुछ दुकानें और मिनी मॉल्स हैं, वहीं बाकी 18 मंजिलों में कई सेक्स डॉल्स के रूम बने हुए हैं। ये वैश्याएं कई जगहों से आकर यहां बसी हैं। कहा जाता है कि इस बिल्डिंग में अलग-अलग देशों की करीब 150 वेश्याएं रहती हैं।

वहीं इस बिल्डिंग की लिफ्ट के बाहर लोगों की लंबी-लंबी लाइनें लगी रहती हैं। इनमें यंगस्टर्स से लेकर कुछ उम्रदराज लोग शामिल हैं। बिल्डिंग के हर फ्लोर में तरह-तरह की रंग-बिरंगी लाइटों से कॉरिडोर सजे हुए है। वहीं हर फ्लोर पर कुछ फ्लैटों के गेट पर अलग-अलग भाषाओं के साइन बोर्ड लगे हैं। जिनमें ग्राहकों का वेलकम, इंतजार करें या नॉट अवेलेबल जैसे साइन बोर्ड लगे रहते हैं।

Related Posts