July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

जब खुला महिला के अक्सर पेट दर्द का राज, चौंक गए डॉक्टर भी 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स  :

जीवन में ऐसी कई घटनाएं घट जाती हैं की जब वो सामने आती हैं तो दिल दहक जाता है कुछ एसी ही घटना कैमरून की रहने वाली एक 26 वर्षीय महिला के साथ घटी। दरअसल महिला के पेट में कई दिनों से पेट में दर्द उठता था। तो इसके लिए पहले वह अपने पेट दर्द का इलाज घर पर ही हल्का-फुल्का कर लेती थी। लेकिन कई दिन बीतने के बाद उसे कुछ अराम नहीं मिला तो उसके बाद वह डाॅक्टर के पास गई। डाॅक्टर ने महिला का चेकअप किया तो सामने एक ऐसा कारण आया जिसे सुनकर महिला चौंक गई।

जी हां जब डाॅक्टर ने महिला का चेकअप किया तो उसके पेट मे पता चला की कुछ चीज अटकी हुई है जिसे सर्जरी के द्वारा निकाला जाएगा। उसके बाद डाॅक्टर ने महिला के पेट की सर्जरी की तो पेट में से कंडोम के टुकड़े निकले। महिला के पेट में यह कंडोम ओरल सेक्स के दौरान चला गया था। यह केस इतना फैमश हुआ की जर्नल आफ मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार यह केस विश्वभर में बड़ी उत्सुकता के साथ देखा गया।

बताया गया की महिला पेट के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत के साथ भर्ती हुई थी। जब महिला का दर्द बढ़ता गया तो अल्ट्रासाउंड की मदद से आंतो में सूजन और द्रव जमा पाया गया था। तुरंत सर्जरी की गई और डाक्टरों ने कंडोम को आसानी से निकाल लिया।

Related Posts