June 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

पत्रकार ने इस वजह से दो बत्तखों पर दर्ज कराई FIR

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता  टाइम्स :

ब तक आप ने इंसानों पर एफआईआर और केस दर्ज होने की बात सुनी होगी, लेकिन असम के एक पत्रकार ने दो बत्तखों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। ये हैरान करने वाली घटना असम के हाजो इलाके की है, जहां पत्रकार ने बत्तखों के आतंक से तंगकर पुलिस थाने में जाकर एफआईआर दर्ज करवाई।

असम के हाजो इलाके के गांव क्षूद्रा धोरीगांव के निवासी शमीन कलिता पिछले कई दिन से बत्तखों से परेशान थे। ये बत्तख रोज किसी न किसी पर हमला कर देते और आनेजाने वाला हर व्यक्ति इनसे परेशान रहता था।

शमीन कलिता ने बत्तखों की शिकायत उनके मालिक माधव चंद्र पटवारी से भी की पर कोई नतीजा नहीं निकला। माधव चंद्र पटवारी, शिक्षक हैं और स्कूल से रिटायर हो चुके हैं।

एक दिन बत्तखों ने शमीन की पत्नी पर हमला कर दिया, जिसके बाद उनके सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने थाने में जाकर इसकी शिकायत दर्ज की। अपनी शिकायत में उन्होंने बत्तखों और उनके मालिक, दोनों का जिक्र किया। पत्रकार शमीन कलिता का आरोप था कि शिकायत करने पर माधव ने उन्हें गाली भी दी। इस शिकायत के बाद पुलिस ने बत्तख समेत मालिक को बुलावा। फिर मालिक को बत्तक जब्त करने की चेतावनी दे उन्हें संभाले रखने को कहा।

Related Posts