July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

पिता बनने के बाद प्रधानमंत्री लेंगे ‘सात फेरे’ 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की प्रेमिका कैरी सायमंड्स के प्रेगनेंट होने की खबर के बीच दोनों ने जल्द शादी करने का ऐलान किया है। इस जोड़े के प्रवक्ता ने ब्रिटिश मीडिया को बताया, प्रधानमंत्री जॉनसन और मिस सायमंड्स को अपनी सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।

वे दोनों इस साल गर्मियों की शुरुआत में बच्चा होने की उम्मीद कर रहे हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय 10 डाउनिंग स्ट्रीट की प्रवक्ता ने भी इस खबर की पुष्टि की है।

वहीं ब्रिटेन के डेली मेल के मुताबिक, सायमंड्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जॉनसन के साथ अपनी एक इंटिमेट तस्वीर शेयर करते हुए सगाई की घोषणा की है। अखबार के मुताबिक, सायमंड्स का इंस्टा अकाउंट प्राइवेट है, जिसमें उन्होंने लिखा, आपमें से कई लोगों को पहले ही पता होगा, लेकिन मेरे वे दोस्त जिन्हें अभी नहीं उन्हें बता दूं कि हमने पिछले साल के अंत में सगाई कर ली… और हम गर्मियों की शुरुआत में बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

55 वर्षीय जॉनसन का दो बार तलाक हो चुका है। पिछले साल से ही वह 31 वर्षीय सायमंड्स के साथ रिश्ते में थे।

बोरिस जॉनसन ब्रिटेन के 250 वर्षों के लोकतांत्रिक इतिहासमें पहले ऐसे प्रधानमंत्री होंगे, जो पद संभालने के दौरान शादी करेगा। वैसे बोरिस और साइमंड्स पहले ही प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास में रहने वाले पहले अविवाहित जोड़े के रूप में इतिहास बना चुके हैं।

Related Posts