July 7, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

एक झटके में 4 से 15 करोड़ में पहुंच गए रणबीर

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

क-दो फ़िल्में हिट हुई नहीं कि रणबीर कपूर ने अपने भाव दोगुने कर दिया । खबर है कि वह एक फिल्म के लिए अब 15 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं, जबकि ये जवानी है दीवानी के लिए उन्होंने 8 करोड़ रुपये लिए थे।

सूत्रों के अनुसार रणबीर ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘बर्फी’ के लिए भी 8 करोड़ रुपये लिए थे। उनके एक नजदीकी ने बताया कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘बेशर्म’ के लिए 15 करोड़ रुपये लिए। इस फिल्म के लिए उन्होंने 100 दिन की डेट्स दी थीं। रणबीर अपनी फीस को लेकर किसी तरह का समझौता करने को भी तैयार नहीं हैं। एक तरफ जहां उन्होंने बेशर्म के लिए 100 दिन की डेट्स 15 करोड़ की फीस में दीं, वहीं निर्देशक विकी सिंह से उनकी फिल्म ‘रॉय’ के लिए 15 करोड़ रुपये ही लिए, जबकि इस फिल्म के लिए वह सिर्फ 42 दिन ही शूटिंग करेंगे। इसके साथ ही सलमान खान और आमिर खान जैसे सितारों की तरह फिल्म के मुनाफे में से भी हिस्सा मांग रहे हैं।

बॉलीवुड के ट्रेड विश्लेषकों का कहना है कि रणबीर कपूर के सितारे बुलंदी पर हैं इसलिए उनकी फीस में तेजी से बढ़ोतरी होने में कोई हैरानी की बात नहीं है। रणबीर के करियर का ग्राफ जिस तेजी से बढ़ रहा है, उसमें वह अगले कुछ सालों के अंदर कमाई के मामले में बॉलीवुड के सभी सितारों को पछाड़ सकते हैं।

Related Posts