May 19, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

नापाक पाक : कोरोना में जनता को मरता छोड़ भारत में हमले के लिए आतंकी संगठन किया तैयार 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

कतरफ कोरोना और भूख से मरते लोगों के लिए पाकिस्तान के पीएम विश्व से फंड और भारत से दवा की भीख मांग रहा है। वहीं पीठ पीछे आतंकी ग्रुप बना कर भारत पर हमले की तैयारी कर रही है।

पाकिस्तान पर भी कोरोना वायरस ने कहर बरपा रखा है। बता दे, बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के अबतक 5988 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, 107 लोगों की मौत हो चुकी है।

केन्द्रीय सुरक्षा एजेंसियों की एक रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ‘ISI’ ने जम्मू कश्मीर में दो नए आतंकी ग्रुप बनाए हैं, जिससे वो भारत में बड़े आतंकी हमले को अंजाम दे सके। एक ग्रुप के कमांडर नईम फिरदौस ने एक आडियो मैसेज जारी कर सभी आतंकियों से मिलकर सुरक्षा एजेंसियों पर हमले करने को कहा है। वहीं दूसरे ग्रूप कमांडर अबु अनस ने अपने ऑडियो मैसेज में भारत के मुसलमानों को भड़काने की साजिश कर रहा है। अबु अनस ने कश्मीरी नेता अल्ताफ बुखारी को जान से मारने की धमकी दी है. दोनों आतंकी  ग्रुप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं।

सुरक्षा एजेंसी से जुड़े एक अधिकारी के मुताबिक लाईन आफ कंट्रोल के पास बने लांचिग पैड पर करीब 450 आतंकी जमा हैं जो कश्मीर में घुसपैठ करने की फिराक में हैं। लांचिग पैड पर जमा इन आतंकियों के ग्रुप में 350 के करीब पाकिस्तानी मूल के आंतकी हैं।

Related Posts