May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

स्टार्स और इम्पोर्टेड फ्रेंड्स, खूब किया इस्तेमाल

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

समें कोई शक नहीं कि कलाकारों के भी कोई न कोई पसंदीदा कलाकार होते हैं,लेकिन यह बात कभी-कभी अजीब भी साबित होती है, जब कुछ स्टार्स उनसे नजदीकी अपने फायदे के लिए बनाते हैं। बॉलीवुड की कुछ बालाएं किसी इंटरनेशनल स्टार्स को कभी ब्वॉयफ्रेंड के रूप में स्वीकारती हैं, तो कभी अच्छे फ्रेंड के रूप में। कभी ये केवल प्रचार मात्र के लिए साथ होते हैं, लेकिन इतने भर से ही बॉलीवुड के हीरो या हीरोइन की रेटिंग ऊपर पहुंच जाती है। फैन्स की नजर में भी और फिल्म जगत में भी।

बिपाशा बसु : बार-बार ठंडे पड़ते करियर में धमाका करने के लिए बिपाशा बसु ने भी इंपोर्टेड फ्रेंड के फैक्टर को खूब इस्तेमाल किया है। आईफा अवॉर्ड में वे हॉलीवुड स्टार गुडिंग जूनियर के साथ मंच पर आई। जॉन अब्राहम से अलग होने और फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट हाथ में होने के बावजूद अगर बिपाशा किसी हॉलीवुड स्टार के साथ नजर आती हैं, तो कुछ बात तो बनती ही है। शो में क्यूबा गुडिंग बिपाशा और बॉलीवुड की तारीफ करते नहीं थके थे। इससे पहले भी बिपाशा सॉकर स्टार क्रिस्टिआनो रोनाल्डो के साथ चर्चा में आई थीं। रोनाल्डो के साथ उनका किस चर्चा का विषय रहा।

प्रियंका चोपड़ा : निक से शादी के बहुत पहले से उनके विदेशी फ्रेंड्स की लिस्ट हमेशा फ्रेश रहती थी । वे ब्रिटिश पॉप सिंगर, सॉन्ग राइटर, रिकॉर्ड प्रोडयूसर स्टार जे सीन के साथ चर्चा में रहीं। इससे पहले वे पॉप स्टार लेडी गागा के साथ जुड़ीं और आज भी उनके मैनेजर की देखरेख में अपने एलबम के लिए काम कर रही हैं। लेडी गागा ने भी प्रियंका की तारीफ की है। इनसे पहले पीसी का नाम हॉलीवुड की फिल्म ‘300’ के मशहूर हीरो जेरार्ड बटलर के साथ जुड़ा था।जिसके बाद उन्होंने हॉलीवुड सीरीज बेवॉच से छा  गयी।

बटलर और पीसी के बीच चली धुंआंधार चैटिंग की तब खूब चर्चा हुई थी। जेरार्ड ने पीसी को अपना अच्छा दोस्त बताया। खबरें तो यह भी आई कि पीसी के घर पर हुई लेट नाइट पार्टी में जेरार्ड ने मूड में आकर पीसी के सामने शादी का प्रस्ताव तक रखा और बयान दिया कि उन्हें दुख है कि प्रियंका का पहले से ही एक ब्वॉयफ्रेंड है।

अक्षय कुमार : अक्षय शायद बॉलीवुड के ऐसे एकमात्र ऐक्टर हैं, जिनके नाम विदेशी पॉप सिंगर्स के साथ नाचने-गाने का सबसे ज्यादा रिकॉर्ड होगा। काइली मिनोग के साथ उनकी फिल्म ‘ब्लू’ और ‘सिंह इज किंग’ में स्नूप डॉग के साथ रैप..। काइली जब मुंबई आई थीं, तो उनका मेजबान बनने के लिए संजय दत्त और अक्षय में ठन गई थी। अब वे ‘स्पीडी सिंह ब्रेक अवे’ में अमेरिकन रैप सिंगर लुडाक्रिस के साथ रैप गाते दिखें ।  जिसमें अक्षय साझेदार निर्माता रहे ।

शिल्पा शेट्टी : फिरंगी दोस्तों के बल पर हंगामा खड़ा करने में शिल्पा शेट्टी का भी जवाब नहीं। लोगों को याद होगा, जब शिल्पा शेट्टी का करियर ठंडा जा रहा था कि अचानक खबर आई कि उन्होंने ब्रिटेनके रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ जीत लिया है। शिल्पा इससे पहले इसी शो को लेकर चर्चा में आई थीं जब उन्हें कुछ गलत वाक्य सुनने को मिले थे वे सबकी नजरों में अचानक आ गई। फिर हॉलीवुड के ऐक्टर रिचर्ड गेर के साथ वे एक सामाजिक आयोजन के तहत एक मंच पर दिखीं, जहां उन्हें रिचर्ड ने लपककर किस कर लिया। रिचर्ड गेर जैसे हॉलीवुड स्टार के साथ एक मंच पर खड़ी होकर उन्होंने बॉलीवुड में कुछ न करके भी बहुत कुछ पा लिया।

रितिक रोशन : इस मामले में ऋतिक भी कम नहीं। उनकी फिल्म ‘काइट्स’ के निर्माण के समय उनकी स्पैनिश हीरोइन बारबरा मोरी से केमिस्ट्री के खूब चर्चे हुए। घर टूटने को आ गया था, लेकिन उनके फैन्स को यही लगा कि वाह क्या देसी हीरो है, जिस पर विदेशी हीरोइन निछावर हो गई। आमिर खान की भी ‘लगान’ की अंग्रेज प्रिसेंस और एक ब्रटिश जर्नलिस्ट जेसिका हाइनेस के साथ जुड़ने की खबर चर्चा में आई।

ऐश्वर्या राय : इस मामले में अपनी ऐश्वर्या राय काफी अलग साबित हुई हैं। सभी जानते हैं कि उन्होंने वाकई कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स किए हैं। कुछ सफल, पर अधिकतर असफल साबित हुए, लेकिन ऐश ने वहां हुई किसी बड़े स्टार्स से राई जैसी मुलाकात को दोस्ती का पहाड़ कभी नहीं बनाया।

Related Posts