June 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular सफर

इस घर में है एक साया, जो लेकर निकलता है खंजर

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पने अक्सर भूतो की कहानिया सुनी होगी लेकिन कभी यकीन किया है इन कहानियो पर। नहीं न। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी ही कहानी बताने जा रहे है, यह कहानी है ब्रिटेन के एक घर की। जो पूरे ब्रिटेन का सबसे ज्यादा भूतहा घर माना जाता है। बाहर से देखने में भले ही यह घर शांत और प्यारा लगे, लेकिन इसके अंदर ना जाने कितने राज दफन हैं। इस घर में रहने आए लोग।

इस घर के ऐसे खौफनाक किस्से सुनाते हैं कि अच्‍छे-अच्‍छों की रुह तक कांप जाए, हल सिटी के 39 डी ग्रे स्ट्रीट इलाके में बना ये घर, इसके दरवाजे, इसकी खिड़कियां रहस्यमी हैं। इस घर के मालिक का कहना है कि यहां भूतों का आतंक इस कदर छाया हुआ है कि कोई भी किरायेदार इसमें चार दिन से ज्यादा नहीं बिता पाता और बाहर आता है तो उसकी मानसिक स्थिति इस घर की भयानकता को खुद-ब-खुद ही बयां कर देती है।

छपी एक खबर के मुताबिक, सात बेडरूम वाले इस घर को ‘द हॉस्टल’ के नाम से जाना जाता है। इस घर में रह कर आए चश्मदीदों और मकान मालिक के मुताबिक घर के अंदर बने फायरप्लेस से एक बच्चा बड़ा सा खंजर (बूचड़खाने में इस्तेमाल किया जाने वाला चाकू) लेकर निकलता है और फिर दीवारों में कहीं ओझल हो जाता है। कहा जाता है कि 24 साल पहले एक महिला किरायेदार इस मकान में रहने आई थीं। उसने शिकायत की थी कि उसे आत्माओं ने बिस्तर सोते हुए उठा लिया था और खींच कर नीचे गिरा दिया था। इसके बाद उस महिला की मौत हो गई थी। माना जाता है कि भूतों ने गला घोंटकर उस महिला की हत्या कर दी थी।

Related Posts