May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

शॉकिंग चीन  : यहां वर्जिनिटी वापस लेना भी संभव !

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

दुनियाभर में कई प्रकार के कानून बनाए गए है। जोकि काफी अजीबोगरीब है, जिन्हें जानकार हर कोई हैरान सा रह जाता है। चीन भी उनमे से एक है जहां पर कई प्रकार के अजीबोगरीब कानून है जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है।

1. बच्चा पैदा करने के लिए लेनी पड़ती है परमिशन – चीन में संतान पैदा करने के लिए फैमिली को सरकार की परमिशन लेनी पड़ती है। अगर वो फेमिली प्लानिंग कर रहे है तब भी उन्हें सरकार को बताना जरुरी है।

2. वर्जिनिटी वापस लेना भी संभव है – चीन की महिलाओ को शादी के कुछ दिन पहले एक सर्जरी के माध्यम से अपनी वर्जिनिटी दोबारा हासिल करने का अधिकार है, और आजकल ये चीज़ ट्रेंडिंग में है।

3. चीन में हुई थी फुटबॉल की शुरुवात – चीन में ही फुटबॉल खेलने की शुरुवात की गयी थी, यहां पर इसे सुजु कहा जाता है। जिसका मतलब होता है बॉल को लत मारना।

4. चीन में पॉपुलर है पायजामा फैशन – भारत में पायजामा केवल घरो में पहना जाता है लेकिन चीन में यह एक फैशन है। लोग बहार भी इसे पहनकर घूमते है।

5. ज्यादातर लोग सुबह सात बजे देखते है टीवी – कहीं भी सुबह सुबह उठने को लेकर रोना मचा रहता है, लेकिन चीन में लोग सुबह साथ बजे उठकर टीवी देखते है।

Related Posts