July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

प्यार और गुस्सा दोनों में ही हमेशा चर्चा में रहे है यह 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

सिर्फ बिग बॉस के घर में ही नहीं अपनी पर्सनल लाइफ में भी चर्चा में रहे है अरमान कोहली । बिग बॉस के घर के हर सदस्य से लड़ाई करना और दूसरा यह कि तनीषा के साथ वो काफी नजदीक नजर आकर वह चर्चा में रहे हैं।

क्या आप जानते हैं कि अरमान कोहली ने तनीषा के नजदीक आने से पहले किसी और से भी सच्ची मोहब्बत की थी। अजय देवगन, गोविंदा, जैकी श्रॉफ, नाना पाटेकर, जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी आएशा जुल्का के साथ अरमान कोहली ने प्यार की कहानी रची थी। अरमान कोहली और आएशा जुल्का ने फिल्म ‘जॉनी दुश्मन’ में एक साथ काम भी किया है। दोनों की प्रेम कहानी कुछ ज्यादा रंग ना ला सकी और इन्होंने एक-दूसरे से अपने रास्ते अलग कर लिए।

अरमान का दिल केवल आएशा जुल्का पर ही नहीं आया बल्कि मॉडल मुनमुन दत्ता के साथ भी इनका अफेयर रह चुका है। मुनमुन दत्ता और अरमान को लेकर तो ऐसी खबरें भी रह चुकी हैं कि इन्होंने कुछ साल पहले वैलेंटाइन्स डे मौके पर अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड मुनमुन दत्ता को पीटा था। अरमान कोहली के गुस्से के बारे में कहा जाता है कि जब उन्हें किसी बात को लेकर गुस्सा आता है तो शांत ना होने पर वो पागलों की तरह चिल्लाने लगते हैं। यहां तक कि एक बार इन्होंने गुस्से में आकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

Related Posts