July 6, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

शाहरुख़ ने चुन लिया अपना बॉलीवुड वारिश 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

बॉलीवुड में किंग खान की जगह अगर कोई ले सकता है तो वो हैं उनके बेटे अबराम। यह कहना है स्वयं शाहरुख खान का लेकिन वह मानते हैं कि इसमें अभी समय लगेगा।

इसके आलावा शाहरुख का कहना है कि वह यह वर्ष छोटी -छोटी खुशियों के लिए समर्पित कर चुके हैं। वह प्रत्येक वर्ष कुछ बड़ी सफलता हासिल करना चाहते हैं, चाहे वह कोई बड़ी फिल्म हो या फिर कोई बड़ा अवार्ड। वह कहते हैं कि मेरे लिए यह सब बहुत महत्वपूर्ण है और पिछले 22 वर्षो से मैंने हर छोटी -छोटी बातों पर अपना ध्यान केंद्रित किया है। शाहरुख का कहना है कि अक्सर हम बड़ी चीजों की चाहत में छोटी चीजों को नजरअंदाज कर देते हैं।

शाहरुख का कहना है कि इस वर्ष वह अपने बच्चों के साथ एक अच्छा समय बिताना चाहते हैं। बच्चे अब बड़े हो रहे हैं और अपने-अपने कार्यो में व्यस्त रहते हैं इसलिए में कुछ समय उनको देना चाहता हूं। अपने जीवन में अपार सफलता हासिल कर चुके शाहरुख अभी भी मानते हैं कि करियर के नजरिये से देखा जाये तो वह सब कुछ हासिल नही कर पाये।

शाहरुख अभी भी बहुत कुछ हासिल करने का जज्बा रखते हैं और मानते हैं कि उन्हें एक लंबा रास्ता तय करना है। वह अपनी हर फिल्म के साथ बेहतर पाने के लिए कोशिश करते हैं और अपनी आखिरी सांस तक कि ऐसा करना जारी रखेंगे।

Related Posts