July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इसे जीतने के बाद विजेता हो जाते हैं गुमनाम

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बिग बॉस के घर में कैद होने वाले हर सदस्य का नाम टीआरपी की दुनिया में काफी मशहूर हो जाता है और जब इन्हीं सदस्यों में से कोई एक बिग बॉस के घर का विजेता बन जाता है तो कुछ समय के लिए उसे चटपटी दुनिया का खास चेहरा बना दिया जाता है, लेकिन जैसा कि आप जानते ही हैं कि ज्यादा समय के लिए ड्रामा दिखाकर टीआरपी अपने नाम नहीं की जा सकती है। इनके साथ भी ऐसा ही कुछ होता है।

जब ये शो के विजेता बने तो मीडिया द्वारा कुछ समय के लिए इन्हें सुर्खियों का हिस्सा बनाया गया, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया बिग बॉस के विजेता चटपटी दुनिया की सुर्खियों से नीचे उतरते गए।

बिग बॉस सीजन 1 : विजेता (राहुल रॉय)

फिल्म ‘आशिकी’ से सबके दिलों पर राज करने वाले अभिनेता राहुल रॉय ‘बिग बॉस सीजन 1’ के विजेता बने पर उसके बाद भी इनके फिल्मी करियर को कुछ खास उड़ान नहीं मिल सकी।

बिग बॉस सीजन 2 : विजेता (आशुतोष कौशिक)

साल 2007 में ‘रोडीज 5’ शो के विनर रहे आशुतोष कौशिक ‘बिग बॉस सीजन 2’ के विजेता बने पर इसके बाद भी वो अपने सपनों को पूरा नहीं कर पाए। आशुतोष कौशिक की इच्छा थी कि वो बिग बॉस के घर के विजेता बनकर एक्टिंग की दुनिया में अपना हाथ आजमाएं पर ऐसा हो ना सका।

बिग बॉस सीजन 3 : विजेता (विंदू दारा सिंह)

मशहूर कुश्ती पहलवान ‘दारा सिंह के बेटे विंदू को बिग बॉस के घर में कैद होने से पहले शायद ही कोई जानता था पर शो के विजेता बनने के बाद इन्हें फिल्मों में कॉमेडी रोल भी मिले पर कुछ समय बाद फिल्मों में काम करने का मौका मिलने का सिलसिला समाप्त हो गया।

बिग बॉस सीजन 4 : विजेता (श्वेता तिवारी)

टीवी धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी’ में प्रेरणा का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी ‘बिग बॉस सीजन 4’ की विजेता रहीं पर इन्हें भी विजेता बनने के बाद बदले में गुमनामी ही मिली।

बिग बॉस सीजन 5 : विजेता (जूही परमार)

टीवी धारावाहिक ‘कुमकुम’ के जरिए जूही परवार का नाम छोटे पर्दे की बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हुआ इसके बाद ‘बिग बॉस सीजन 5’ की विजेता बनकर इनका नाम कुछ समय के लिए मशहूर जरूर हो गया लेकिन फिर हाथ में गुमनामी ही आई।

बिग बॉस सीजन 6 : विजेता (उर्वशी ढोलकिया)

‘कसौटी जिंदगी’ नाम का धारावाहिक काफी मशहूर रहा और इस धारावाहिक में ‘कोमोलिका’ नाम का किरदार टीवी दर्शकों का चेहता बन गया। इस किरदार को उर्वशी ढोलिकिया ने निभाया था और फिर इसके बाद वो ‘बिग बॉस सीजन 6’ में नजर आईं पर इन्हें भी बिग बॉस के घर का विजेता बनने के बाद गुमनामी ही मिली।

 

Related Posts