July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

शूटिंग से पहले ये शर्तें होती हैं इन एक्टर एक्ट्रेस की

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

फिल्में हम कई तरह की देखते हैं और उसमे काम करने वाले एक्टर्स की एक्टिंग भी हमे पसंद आती हैं। और आप ये तो जानते ही हैं कि फिल्म शूट करने में कितना समय लगता है और कैसे की जाती है। इतना आसान नहीं होता किसी को फिल्म को शूट करना।

एक्टर्स की शर्तें भी माननी होती हैं डायरेक्टर को। जी हाँ, आज हम आपको ऐसी ही शर्तें बताने जा रहे हैं जो एक्टर एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग के दौरान रखते हैं। बिना इनकी शर्तों के शूटिंग होती ही नहीं है। तो आइये जानते है क्या क्या शर्तें होती हैं इनकी।

* अक्षय कुमार – अक्षय कुमार वीकेंड्स में फिल्म की शूटिंग नहीं करते क्योकि वो अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हैं।

* सलमान खान – इनकी एक शर्त तो आप सभी जानते हैं कि ये किसिंग सीन नहीं देते। इसके अलावा उनकी एक और शर्त होती है कि वो किसी भी अवार्ड फंक्शन में डांस करेंगे लेकिन ऐश्वर्या और शाहरुख़ के साथ फिल्माए गए गाने पर डांस नहीं करेंगे।

* करीना कपूर – सिर्फ ए-लिस्‍ट वाले एक्‍टर्स के साथ फिल्‍म साइन करती हैं। अगर ऐसा न अहो तो फिल्म के लिए इंकार कर देती हैं। इसी के बाद उन्होंने अब किसिंग सीन और इंटिमेट सीन देने को भी मना कर दिया।

* कंगना रनोट – इनका एक पर्सनल असिस्टेंट हमेशा साथ में रहता है। और अगर सीन के अलावा कोई बात करनी है तो उनके असिस्टेंट से करनी होगी।

* रितिक रोशन – पर्सनल शेफ को हमेशा साथ रखते हैं। क्योकि रितिक अपनी डाइट को गंभीरता से फॉलो करते हैं

Related Posts