May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

दिल धड़का के गुमनाम हो गई ये अभिनेत्रियां

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में कदम तो रखा लेकिन फिर पता नहीं कहां गायब हो गई। कुछ हसीनाएं ऐसी हैं, जिन्होंने एक या दो फिल्में की और फिर बॉलीवुड में ईद का चांद हो गईं। कुछ हीरोइन ऐसी हैं जिनकी पहली फिल्में चर्चा में रही लेकिन फिर वे खुद हवा हो गईं। उनके फैंस उनको दोबारा स्क्रीन पर देखने का इन्तजार कर रहे हैं। हालांकि इनमें से कुछ ऐसी अदाकारा हैं जो भले ही फिल्मों में नहीं लेकिन किसी न किसी ऐड या किसी इवेंट में नजर आ ही जाती हैं। ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताते हैं।

तनुश्री दत्ता

साल 2004 में फेमिना मिस इंडिया रह चुकी तनुश्री दत्ता ने फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद भी उन्होंने कुछ फिल्में की और 2010 के बाद तनुश्री पता नहीं कहां गायब हो गईं। हाल ही में वह फिर चर्चा में तब आयी जब उन्होंने नाना पाटेकर पर यौन शोषण और उनकी करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया।
Amrita Arora - Home | Facebook

अमृता अरोड़ा

अमृता अपनी बहन मलायका अरोड़ा खान की तरह पहचान बनाने में नाकामयाब रहीं। अमृता अरोड़ा ने भी कई फिल्में कीं, लेकिन उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है।

NAKARAJAN: UDITYA GOSWAMI ,HINDI ACTRESS BORN 1984 FEBRUARY 9

उदिता गोस्वामी

भट्ट कैंप की फिल्म ‘पाप’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली उदिता ने अपनी बोल्ड अदाओं से काफी चर्चा बटोरी थी। इमरान हाशमी के साथ इश्क फरमाने के बाद उदिता तो जैसे गायब ही हो गईं। उनके गाने ‘झलक दिखला जा’ ने भी काफी धूम मचाई थी, लेकिन अब दर्शक उदिता की एक झलक के लिए तरसते हैं।

Koena Mitra: I am the most difficult human I know - entertainment

कोएना मित्रा

कोएना मित्रा ने मुख्य अदाकारा के तौर पर कोई फिल्में नहीं की है। लेकिन आइटम नंबर में वे काफी हिट रहीं। ने अपनी नाक की सर्जरी भी कराई थी। लेकिन इससे इनकी नाक की शेप बिगड़ गई थी। कोएना फिल्म इन्सान, मुसाफिर और अपना सपना मनी मनी में नजर आईं थीं।

Sayali Bhagat Visits Lucknow - जानिए, किस शहर की ...

सयाली भगत

2004 की मिस इंडिया व‌र्ल्ड सयाली भगत ये अभिनेत्री इमरान की फिल्म द ट्रेन से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी, लेकिन धीरे-धीरे ये गुमनाम होती गई। 10 से ज्यादा फिल्में करने वाली सयाली भगत फिलहा सुर्खियों से पूरी तरह गायब हैं।

Happy to be back: Bhagyashree

भाग्यश्री

भाग्यश्री ने भले ही बहुत कम फिल्में की हैं, लेकिन इनकी पहचान हिंदी फिल्मों में आज भी है। मैने प्यार किया जैसी सुपरहिट फिल्म में सलमान के साथ इश्क लड़ाने के बाद भले ही ये गायब हो गईं हैं, लेकिन इन्हें आज भी उनके फैंस भूल नहीं पाए हैं। कहा जा रहा था कि भाग्यश्री टीवी पर वापसी की ।

Remember Twinkle Khanna's Sister Rinke Khanna? Here Is How She ...

रिंकी खन्ना

सलमान के साथ ‘ये है जलवा’ और गोविंदा के साथ ‘जिस देश में गंगा रहता है’ जैसी फिल्में करने वाली ट्विंकल खन्ना की बहन और दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना की छोटी बेटी रिंकी खन्ना पता नहीं कहां चली गईं। 2003 में उन्होंने आखिरी फिल्म की थी, जिसका नाम था चमेली।

Bhumika Chawla Birthday Unknowun Lesser Known Facts Tere Naam ...

भूमिका चावला

सलमान के साथ फिल्म ‘तेरे नाम से’ सफलता के मुकाम पर चढ़ने वाली भूमिका जल्द ही जमीन पर आ गईं। भूमिका ने हिंदी से ज्यादा दक्षिण भारतीय फिल्मों को तरजीह दी और 2007 में वे मशहूर योग गुरु भरत ठाकुर के साथ परिणय सूत्र में बंध गई।

Kim Sharma bankrupt after marriage ends | BizAsia | Media ...

किम शर्मा 

शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें में एक छोटे से रोल से बॉलीवुड में कदम रखने वाली किम शर्मा ने कई फिल्में कीं, लेकिन वो अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रहीं और धीरे-धीरे गुमनाम होती गई। वैसे किम शर्मा अपनी एक्टिंग से ज्यादा, क्रिकेटर युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड के तौर पर चर्चा में रही।

The Sassy And Sizzling Shamita Shetty – Life Style For Food

शमिता शेंट्टी

इनकी पहचान तो अपनी बहन शिल्पा शेंट्टी की वजह से ही है। इन्हें बॉलीवुड में एक अदाकारा के तौर पर बहुत कम लोग ही जानते हैं। बरस जा ऐ बादल बरस जा..ये गाना जरूर चर्चा में रहा है, लेकिन इनकी फिल्में मुश्किल से याद होंगी। शिल्पा शेट्टी की बहन होने के बावजूद पिछले कई सालों से तो इन्हें कोई फिल्म ही नहीं मिली।

Related Posts