May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

कंगना ने खोला अपने मिस्टर परफेक्ट का राज 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

काफी समय से कंगना रनौत के सिंगल स्टेटस को लेकर चर्चा होती रही है। आखिरकार अभिनेत्री ने अपने जीवन साथी की पसंद से पर्दा उठा ही दिया है। एक इंटरव्यू  के दौरान कंगना ने कहा कि वे अब बहुत सोच समझकर अपना लाइफ पार्टनर चुनेंगी।

कंगना ने एक इवेंट के दौरान अपने मिस्टर परफेक्ट के राज खोले। कंगना ने बताया ,’मुझे एक ऐसा जीवन साथी चाहिए जो दुनियादारी से परे हो, जो अपने लक्ष्यों को लेकर सुदृढ़ रहे लेकिन उसके मेरे जैसा अंदर बचपना भी हो। मैं अब किसी मिस्टर रॉन्ग के साथ जुड़ना नहीं चाहती हूं।’

उन्होंने कहा कि शादी उनके जीवन का मुख्य उद्देश्य नहीं है। आपको बता दें कि दो साल पहले कंगना रनौत के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें की जा रही थीं। कंगना ने मजाक में कहा, मेरे किसी के साथ नाम जुड़े दो साल हो गए। इससे तो मैं बहुत बोरिंग मानी जाऊंगी।

कंगना का मानना है कि लड़कियों को छोटी उम्र में शादी नहीं करनी चाहिए। उन्हें खूब पढ़ना लिखना चाहिए। उनके जीवन का लक्ष्य कुछ कर दिखाने का होना चाहिए। लड़कियों को खूब पैसे कमाना चाहिए। कंगना ने कहा कि जब आप प्रसिद्ध हो जाते हैं तो आपको सब अनुसरण करने लगता है। इसलिए खुद को सबसे अलग बनाने की कोशिश करनी चाहिए।

Related Posts