June 26, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इन सितारों के लिए ससुराल गेंदा फूल… 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

वो कहते हैं न कि जब दो लोग शादी के बंधन में बंधते हैं तो सिर्फ उन दोनों के बीच ही रिश्ता नहीं जुड़ता है बल्कि उनके परिवारों के बीच भी एक संबंध बन जाता है। बॉलीवुड में भी ऐसा ही कुछ रिवाज है। भले ही अपने साथी से रिश्ता टूट जाए लेकिन वे उनके परिवार से जुड़े रहने की पूरी कोशिश करते हैं। बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ रिश्तों से आपकी मुलाकात कराते हैं..

रितिक रोशन और सुजैन खान अलग हो गए हैं। दोनों ने पिछले साल ही एक दूसरे से अलग रहने का फैसला लिया है। अब सुजैन रितिक के घर में भी नहीं रहती हैं। लेकिन रितिक बराबर सुजैन के माता-पिता के घर जाता आता रहता है। जी हां रितिक अपने बच्चों के साथ वक्त बिताता है। हाल ही में रितिक ने अपना जन्मदिन सुजैन की बहन और अपने बच्चों के साथ मनाया। यही नहीं वेलेंटाइन डे पर भी वे अपनी सास जरीन खान और बच्चों के साथ थे। ये भी कहा जाता है कि उनका सुजैन के भाई जायेद खान के साथ अच्छे संबंध हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान

करीना कपूर खान जिस तरह से पटौदी खानदान से जुड़ गईं हैं। जिस तरह से उन्होंने सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चों को अपना लिया है। वह काबिले तारीफ है। सैफ अली खान आज भी अपने पहले बच्चों के साथ रहते हैं। वे उन्हें पूरा वक्त देते हैं। यही नहीं उनके परिवार के साथ भी सैफ अच्छे से ही घुलते मिलते रहते हैं।

आमिर खान और किरण राव

आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव आमिर की पहली पत्नी के बच्चों के साथ काफी मिक्स अप हैं। जुनैद और इरा। यही नहीं किरण आमिर की पहली पत्नी रीणा के साथ मिलती हैं और रीणा आमिर की मां और उनकी बहन के घर जाना आना करती हैं। अख्तर परिवार में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलता है।

Related Posts