July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

एक और झटका : वाजिद ने छोड़ा साजिद साथ 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

2020 ने अब तक कई झटके दिए हैं। जिस पर यकीन नहीं होता। पहले कोरोना वायरस की महामारी जो अब तक दुनियाभर में ताडंव मचाए हुए है। इस कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर, इरफान खान और मोहित बघेल के निधन की खबर तो हम सबकों चौंका दिया था और अब टूट गयी साजिद-वाजिद की जोड़ी। वाजिद खान की मृत्यु से कई लोग सदमे में हैं।

संगीतकार वाजिद खान का 42 साल की उम्र में रविवार रात निधन हो गया है। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की पार्टनर, दबंग, वॉन्टेड जैसी फिल्मों में सुपरहिट संगीत दिया था। वहीं वाजिद ने बतौर सिंगर सलमान खान के लिए हमका पीनी है, मेरा ही जलवा समेत कई हिट गाने भी गाए हैं।

बताया जा रहा है कि वाजिद को किडनी की समस्या के चलते करीब 60 दिनों पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कुछ समय पहले किडनी ट्रांसप्लांट कराई थी। करीब तीन दिन पहले उनमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखे थे, लेकिन उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है. वो डायबटिक भी थे।

बॉलीवुड के दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है। वाजिद के निधन की खबर ने पूरे फिल्म इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है। वहीं, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट के माध्यम से वाजिद खान के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि वह वाजिद खान के निधन से काफी हैरान हैं।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वाजिद खान के निधन से हैरान हूं। एक उज्ज्वल मुस्कुराती प्रतिभा गुजर गई. उनके लिए प्रार्थन और संवेदना’। बता दें, इससे पहले प्रियंका चोपड़ा, सोनू निगम, मीका सिंह, परिणीत चोपड़ा और वरुण धवन ने भी वाजिद खान के निधन पर दुख जताया था।

Related Posts