July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल धर्म

जब आमिर खान ने पत्नी को दिया इतना बड़ा धोखा

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

लाखों युवा दिलों की धड़कन आमिर खान ने अपनी पत्नी फरयल मखदूम को बहुत बड़ा धोखा दिया और वो भी ऐसे समय, जब वे अगले महीने मां बनने वाली हैं। आपको बता दें कि ये आमिर खान हिंदी फिल्मों के अभिनेता नहीं, बल्कि ब्रिटेन के ओलंपिक बॉक्सर हैं।

बात कुछ दिनों पहले की है।  ब्रिटिश टैबलॉयड ‘द सन’ के मुताबिक, आमिर फ्रेंच बाला गलैंटाइन फ्लोर एगुइलर के साथ 385 पौंड (36 हजार रुपए) में हमबिस्तर हुए। आमिर इस फ्रेंच बाला को अपने साथ लंदन लेकर गए थे और वहां के एक होटल में दोनों ठहरे। अखबार का दावा है कि आमिर ने एगुइलर को यह बात किसी को नहीं बताने के लिए कहा था।

एगुइलर ने कहा, आमिर एक पाखंडी हैं। वो बस मुझे चाहते थे, अपनी जरूरतों के लिए मेरा इस्तेमाल करना चाहते थे। इसलिए मुझे लंदन लेकर गए। उनकी पत्नी गर्भवती हैं और अगले महीने मां बनने वाली हैं। लेकिन आमिर एक गंदे इंसान हैं। उन्होंने मेरा इस्तेमाल किया है।

एगुइलर बताती हैं, ‘पहले हमने सोशल नेटवर्किग साइट इंस्ट्राग्राम पर चैटिंग करनी शुरू की। उसके दो महीने बाद 16 मार्च को वे मुझे लंदन लेकर गए और मेरे साथ संबंध बनाए। उस दौरान मैंने सबूत के लिए उनकी महंगी घड़ी और ब्रैसलेट की तस्वीर खींच ली थी।’

Related Posts