June 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

क़ानूनी पचड़े में ऋषभ पंत की मां और बहन, कर्मचारी ने लगाए गंभीर आरोप

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां और बहन क़ानूनी पचड़े में पड़ती दिख रही है। उन्हीं के होटल में काम करने वाले एक कुक (रसोइया) ने गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है। पंत का परिवार दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर एक बेक टू बेस नाम का रेस्त्रां चलाते हैं। जहां आरोप लगाने वाला कुक काम करता था।

फैज आलम नाम के युवक ने आरोप लगाया कि पंत की मां और बहन ने उन्हें दो महीने का वेतन नहीं दिया और वेतन की मांग करने पर ऋषभ पंत के नाम पर धमकाया। फैज ने अल्पसंख्यक आयोग को 30 मार्च 2020 को भेजे शिकायती पत्र में कहा है कि रुड़की में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के रेस्टोरेंट बैक टू बेस चलाते हैं जहां उन्होंने दिसंबर में काम करना शुरू किया था।

तब वेतन के तौर पर 9500 रुपये तय हुए थे। हालांकि फैज का आरोप है कि उन्हें दिसंबर के बाद जनवरी और फरवरी का वेतन नहीं दिया गया। पांच मार्च को बताया गया कि होटल बंद हो रहा है इसलिए अब काम न आएं। जब फैज ने दो महीने के बकाया वेतन की मांग की तो उन्हें धमकाया गया। फैज ने बताया कि वह बेरोजगार हो गए हैं। उनके पिता नहीं है औऱ घर में दो बहनों और मां का खर्चा वही अकेले उठाते हैं। ऐसे में वह फिलहाल काफी मुश्किल स्थिति में है।

Related Posts