May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

शख्स के पेट में शीशे का यह सामान गया कैसे सोच डॉक्टर्स के उड़े होश

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

दुनिया में कई तरह के अजीबोगरीब कारनामे होते हैं जिनके बारे में हम सुनकर हैरान हो जाते हैं। आपने सुने होंगे कई तरह के केस जिसमे इंसान के शरीर से अजीब अजीब चीज़े निकलती हैं जो किसी भी तरह से संभव नहीं होता। लेकिन फिर भी हैरान कर देने वाली चीज़े सामने आती हैं जैसे हाल ही में एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

दरअसल, ऐसे ही डॉक्टर ने एक शख्स के पेट से शीशे का कप निकाला है। जी हाँ, बड़ी बात तो है और हैरानी की भी है इसमें ऑपरेशन इतना गंभीर था कि अगर थोड़ी सी भी चूक हो जाती और कप शरीर के अंदर ही टूट जाता तो मरीज की जान जा सकती थी। मरीज के पेट में जब कप गया तो उसे पता था लेकिन उसने किसी को ये बात बताई नहीं।

इस दर्द को पुरे दो हफ्ते तक सहता रहा और जब दर्द बढ़ गया तो डॉक्टर के पास पहुंचा और डॉक्टर को इस घटना के बारे में बताया लेकिन फिर भी ये नहीं बताया कि इतना बड़ा कप अंदर कैसे गया। बता दे ये मामला है चीन के ग्वांगझू का, जहाँ रहने वाले इस शख्स के शरीर में 8 सेंटीमीटर लंबा और 7 सेंटीमीटर चौड़ा कप घुसा था। इसके बारे में एक्स-रे से पता चला और जैसे ही पता चला और उसका ऑपरेशन कर उस ग्लास को निकाला गया।

Related Posts