July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

घर में घुसने नहीं देने का राज देख भाग खड़े हुए लोग 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

ई बार देखा जाता है कि आप के आस पड़ोस में कुछ ऐसे लोग रहने आ जाते है जिनका व्यवहार बड़ा ही अजीब होता है। किसी से बात न करना, किसी से कोई मतलब नहीं, यहां तक की कुछ लोग तो कई-कई दिनों तक अपने घर से भी निकलना पसंद नहीं करते। कुछ पडोसी बेहद ही व्यावहारिक होते है तो कुछ बड़े ही खड़ूस। ऐसे ही एक पडोसी के बारे में बता रहे है रेडिट यूजर ‘चीजबल्स’। हालांकि उन्होंने अपने देश के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। इस यूजर ने बताया है कि उनका पडोसी 20 साल पहले रहने आया था. लेकिन वह किसी को भी अपने घर में नहीं घुसने देता था। इस युवक ने बताया कि, 20 साल पहले रहने आये उनके पडोसी ना तो किसी को अपने घर में घुसने देते थे और ना ही किसी से कोई बात करते थे।

उनके घर से सड़ी हुई लास जैसी बदबू आती थी लेकिन किसी की उनसे कुछ भी पूछने की हिम्मत नहीं होती थी। हालाँकि 20 साल बाद जब इस परिवार ने माकन खली किया तो लोगों ने इनके घर जा, ये जानने की कोशिश की कि, ये लोग आखिर अपने घर में कैसे रहते थे। जब लोगों ने अंदर जा देखा तो सब हैरान रह गए।

इस रेडिट यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा कि, “हमने जैसे ही फ्लैट का दरवाजा खोला, तेज बदबू से हमारा बुरा हाल हो गया। इसलिए हम अंदर मास्क पहनकर गए। अंदर कूड़े का ढेर, सड़ता हुआ खाना और चारो तरफ कुत्ते की पॉटी नजर आ रही थी। ये लोग अपने कुत्तों को भी बाहर नहीं निकलते थे। उनके यहां अधिकतर सामन ऑनलाइन डिलेवरी से ही आते थे।”

Related Posts