July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल मनोरंजन

बाप रे! धौनी की 45 करोड़ की मांग सुन होश उड़ गए थे इनके 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बात तब की है जब एम इस धोनी की बायोपिक बनने की शुरुवात हुई। बताया जाता है उस समय  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी एक ही झटके में बॉलीवुड के सारे सितारों को पीछे छोड ऐसी डिमांड की कि बेचारे फिल्म के निर्देशक  नीरज पांडे की बोलती बंद हो गयी थी।  खबर है कि धौनी ने अपने ऊपर बनने वाली फिल्म के लिए 45 करोड़ रुपए की मोटी रकम की डिमांड की थी ।

स्पेशल 26 जैसी थ्रिलर फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे धौनी पर फिल्म बनायीं जिसमें सुशांत सिंह राजपूत धौनी का किरदार निभाया । एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, धौनी ने इस बायोपिक को हरी झंडी दे दी, लेकिन पैसों को लेकर फिल्म काफी समय तक लटका रहा ।

अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, धौनी ने नीरज पांडे से 45 करोड़ रुपए मांगे और पांडे इतनी मोटी रकम देने से इंकार कर दिया । दरअसल फिल्म में लीड हीरो सुशांत सिंह राजपूत के वजह से नीरज को शक था कि यह जरूरी नहीं है कि धौनी पर आधारित होने के बावजूद यह फिल्म 100 करोड़ रुपए भी कमा सकेगी । यही वजह है कि पैसों को लेकर यह प्रोजेक्ट फिलहाल अटक गया था । हालाँकि बाद में धोनी और नीरज के बिच समझौता हुआ और फिल्म बन गयी। और तो और यह फिल्म परदे पर बिगेस्ट हिट भी साबित हुई।

Related Posts