June 25, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

प्रेमिका के साथ मिलकर बैंक कैशियर ही डकार गया 15 किलो सोना

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

लोग प्यार में क्या-क्या नहीं कर जाते। पहले के ज़माने में प्यार में लूट जाने की चर्चा होती थी। लेकिन अब तो दूसरों को लूटने का दौर चल रहा है। लेकिन मध्य प्रदेश के श्योपुर में ऐसे ही एक प्रेमी ने प्रेमिका के लिये बैंक के लॉकर में रखा 15 किलो सोना चुरा लिया।

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के श्योपुर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच से गोल्ड लोन लॉकर से 15 किलो सोना चोरी होने के मामले में पुलिस ने के ही कैशियर को ही गिरफ्तार किया है और उसे ही इस पूरी घटना का मास्टरमाइंड भी बताया है। प्रारंभिक जांच में ये पाया गया है कि कैशियर ने अपनी प्रेमिका और एक दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार श्योपुर के एसबीआई ब्रांच के मैनेजर ने 10 जून को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि गोल्ड लोन लॉकर से 101 पैकेट सोने के जेवर गायब हैं। जांच के दौरान ही पूछताछ में पुलिस को बैंक के कैशियर पर शक हो गया। पता चला कि बैंक कैशियर राजीव ने ही अपने दो और साथियों के साथ मिलकर चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस छोटी-छोटी कडिय़ों को जोड़ कर पहले कैशियर फिर उसके दोस्त नवीन और उसकी महिला मित्र ज्योति तक पहुंच गई, जिससे पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने दावा किया कि कैशियर का साथी नवीन उसके साथ मिलकर चोरी के सोने को अब तक 26 बार फर्जी तरीके से लोन के नाम पर देकर पैसा ले चुका था।

Related Posts