July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

ब्लैक शर्ट और महेश भट्ट का है खास नाता, जानते हैं क्या ?

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

रंगो से ही ये दुनिया इतनी हसीन और खूबसूरत दिखती है, इसके बिना सब कुछ ही फीका है। रंगबिरंगी चीजे देखकर इंसान में भी पॉसिटिविटी आती है। लेकिन इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हे सिर्फ काला या सफ़ेद ही रंग पसंद है बाकि रंगो से मोह नहीं है। और आज हम आपको ऐसे ही शख्स के बारे में बता रहे है जो अधिकतर सिर्फ ब्लैक कलर के कपडे ही पहने नजर आते है। लगता है शायद इन्हे रंगो से जरा भी प्यार नहीं है।

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये इंसान है कौन जिन्हे काले के सिवा कोई भी रंग नहीं पसंद. तो इतना मत सोचिये जनाब… चलिए हम आपको बता ही देते है कि ये हमारी फिल्म इंडस्ट्री के ही जाने-माने निर्माता-निर्देशक है। हम बात कर रहे है महेश भट्ट की जो हर बार सिर्फ ब्लैक कलर की शर्ट में ही नजर आते है। सबके पसंदीदा फिल्म निर्माता महेश भट्ट को ब्लैक कलर से बहुत प्यार है।

शायद आप लोगो ने अब तक इस बात पर गौर नहीं किया होगा लेकिन अब आप भी नोटिस कीजियेगा तो आपको भी भट्ट साहब काले रंग की ही शर्ट में नजर आएंगे. चाहे वो कोई इवेंट हो या अवार्ड फंक्शन हो, या फिर किसी फिल्म की शूटिंग या प्रमोशन, महेश साहब तो हमेशा ब्लैक शर्ट ही नजर आते है।

Related Posts