July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular व्यापार

एक्टर्स से भी ज्यादा कमाई करता है यह ड्राइवर

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

मारे देश दुनिया में ज्यादातर लोग ऐसे हैं जो नौकरी पर डिपेंड रहते हैं और एक पेंडुलम वाली 9-5 की लाइफ जीते हैं। लेकिन इन सबके बीच एक ड्राइवर ऐसा है जो सिर्फ टेस्ट ड्राइव करके इस काम से करीब 7 लाख रु/ महीने कमाई कर लेता है. हो गए न हैरान, यह बात जानकर आपको ताज्जुब तो हुआ होगा, लेकिन ये हकीकत है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें लंदन में रहने वाले टॉम एक्सटन पेशे से एक कार टेस्ट ड्राइवर है। इनका काम भले ही आपको मामूली सा लगे, लेकिन सच्चाई ये है कि टॉम अपने इस पेशे से 7 लाख रु/ महीने तक कमा लेते हैं। बचपन से ही टॉम को लग्जरी कारों को रखने का शौक था और इसी शौक को उन्होंने आगे भी बरकरार रखा और इसके लिए वे सोशल मीडिया अकाउंट और ब्लॉग्स पर लिखते रहते थे। लोगों ने उनके इस काम को काफी पसंद किया, जिसके बाद टॉम को लगा क्यों न लोगों को वीडियो के माध्यम से कार का रिव्यू करके दिखाया जाए, बस यहीं से टॉम यूट्यूबर हो गए।

टॉम ने रिव्यू करते हुए यूट्यूब पर वीडियो डालना शुरू किया और बढ़ते सब्सक्राइबर्स के बाद टॉम को मोटी कमाई होने लगी। टॉम अब तक लेम्बोर्गिनी, पोर्शे, पगानी और कस्टम रेंज रोवर जैसी सुपरकारों का रिव्यू कर चुके हैं। उनके रिव्यू इतने सटीक पाए गए कि KIA जैसी लग्जरी कार ब्रांड ने भी उन्हें रिव्यू करने के लिए हायर कर लिया. आज टॉम कुछ कमाई सोशल मीडिया के माध्यम से करते हैं, तो कुछ कार कंपनियों के जरिए।

Related Posts